ट्रेंडिंग

यूपी में 25 जेलों के जेलर कर दिए इधर उधर, देखिये किसे कहाँ भेजा

लखनऊ: जेल विभाग में प्रमोशन पाने के बाद 25 जेलर को नई तैनाती मिली है. पुलिस महानिदेशक कारागार प्रशासन पीवी रामा शास्त्री ने पत्र जारी कर प्रमोशन पाए 25 जेलर को नई तैनाती दी है. पिछले दिनों बड़े पैमाने पर विभाग में जेलर पद पर प्रमोशन हुआ था. प्रमोशन के बाद ट्रांसफर की दो लिस्ट जारी की गई है. पहली लिस्ट में साथ अधिकारियों को नई तैनाती दी गई है. पहली लिस्ट में प्रमोशन के बाद 7 अधिकारियों को नई तैनाती दी गई. वहीं, दूसरी लिस्ट में 18 अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं. इन अधिकारियों के ट्रांसफर रुटीन ट्रांसफर के तहत किए गए हैं. यह सभी अधिकारी वर्तमान तैनाती में अपना समय पूरा कर चुके थे, जिसके बाद इन्हें नई तैनाती दी गई है.

जेलर

प्रमोशन के बाद इन अधिकारियों को मिली तैनाती

प्रमोशन के बाद गौतमबुद्ध नगर में तैनात सुनील दत्त मिश्र को लखनऊ, गाजियाबाद में तैनात संजय कुमार शाही को मेरठ, अलीगढ़ में तैनात राजेश कुमार राय को उन्नाव, मेरठ में तैनात विक्रम सिंह यादव को मुरादाबाद, कानपुर नगर में तैनात राजेश कुमार मौर्य को बांदा, मऊ में तैनात अवनी सिंह को मेरठ और गाजीपुर में तैनात रविंद्र सिंह यादव को फतेहगढ़ में तैनाती दी गई है.

रुटीन ट्रांसफर के तहत इन अधिकारियों को मिली तैनाती

वहीं, फिरोजाबाद में तैनात आनंद सिंह को बरेली, मथुरा में तैनात महाप्रकाश सिंह को इटावा, नैनी प्रयागराज में तैनात राम सिंह यादव को सिद्धार्थनगर, वाराणसी में तैनात सूबेदार यादव को ज्ञानपुर, मिर्जापुर में तैनात अरुण कुमार मिश्रा को उन्नाव, ज्ञानपुर भदोही में तैनात राजेश कुमार वर्मा को मिर्जापुर, बरेली में तैनात विजय कुमार राय को हरदोई, मुरादाबाद में तैनात मृत्युंजय कुमार पांडे को इटावा, मेरठ में तैनात मनीष कुमार को झांसी, हरदोई में तैनात संजय कुमार को बरेली, फतेहगढ़ में तैनात अखिलेश कुमार को वाराणसी, झांसी में तैनात सुरेश मिश्रा को मुरादाबाद, अयोध्या में तैनाद गिरीश कुमार को फतेहगढ़, इटावा में तैनाश सुनील कुमार वर्मा को मथुरा, लखनऊ में तैनात सुरेश बहादुर सिंह को अयोध्या, कानपुर नगर में तैनात राजेश कुमार को वाराणसी, इटावा में तैनात अंजनी कुमार गुप्ता को नैनी प्रयागराज और सिद्धार्थनगर में तैनात राजेश कुमार पांडे को फिरोजाबाद भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button