ट्रेंडिंगमनोरंजन

Hrithik Roshan mirror selfie: ‘स्ट्रेन्थ हमेशा रेम्बो नहीं होती..’ चोट के बाद ऋतिक रोशन ने बैसाखी के साथ शेयर की मिरर सेल्फी

Hrithik Roshan mirror selfie: बुधवार को, फाइटर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को अपनी मांसपेशियों की चोट के बारे में अपडेट किया। अपनी इंजरी के कारण उन्हें बैसाखी के सहारे की जरूरत है। अपने पोस्ट में, एक लंबे नोट के साथ एक मिरर सेल्फी साझा की थी।

रितिक रोशन को हुई मांसपेशियों की समस्या

Hrithik Roshan mirror selfie
Hrithik Roshan mirror selfie

रितिक रोशन को हाल ही में मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या का सामना करना पड़ा। फिलहाल वह बैसाखी के सहारे घर पर रेस्ट कर रहे हैं। एक्टर ने बताया कि “जब वह 13 फरवरी को सुबह उठे, तो खड़े होने की हिम्मत ही नहीं जुटा पाए क्योंकि उनके (Hrithik Roshan mirror selfie) निचले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव हो गया था। इसके बाद ही उन्हें बैसाखी का सहारा लेना पड़ा है।”

Read this also: ‘Udaan’ fame Kavita Chaudhary died : ‘उड़ान’ फेम कविता चौधरी का कार्डियक अरेस्ट से निधन

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि वह घायल हो गए हैं। उन्होंने बैसाखी पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि ऐसा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण हुआ। उन्होंने बताया कि ताकत उनके लिए क्या मायने रखती है क्योंकि उन्होंने उस समय को याद किया जब उनके दादा घायल हो गए थे लेकिन उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठने से इनकार कर दिया था।

मिरर सेल्फी में फाइटर अभिनेता बैसाखी के सहारे खड़े होकर अपने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “गुड आफ्टरनून। आपमें से कितने लोगों को कभी बैसाखी या व्हीलचेयर का सपोर्ट लिया हो और इससे आपको कैसा फिल हुआ था?”

Read this also: Dunki Movie OTT release: आखिरकार शाहरुख़ खान की डंकी फिल्म OTT पर रिलीज़ हो चुकी है , जाने कहा आप इसे देख सकते है

याद किया अपने दादाजी को

उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मेरे दादाजी ने एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठने से साफ इनकार किया था क्योंकि यह उनकी खुद की “मजबूत” इमेज के तौर पर सही नहीं होगा। मुझे याद है मैंने कहा था, “लेकिन डेडा, यह सिर्फ एक चोट है और इसका आपकी उम्र से कोई लेना-देना नहीं है!” यह चोट को ठीक करने में मदद करेगा और उसे और ज्यादा नुकसान भी नहीं पहुँचाएगा!” यह देखकर मुझे बहुत दुख हुआ कि अंदर के डर और शर्मिंदगी को छिपाने के लिए उन्हें कितना मजबूत होने की जरूरत थी। मैं उनका बिहेवियर नहीं समझ पाया तर्क दिया कि उम्र लागू नहीं है क्योंकि चोट के कारण व्हीलचेयर की आवश्यकता है। उन्होंने साफ इनकार कर दिया और अजनबियों (जिन्हें वास्तव में कोई परवाह नहीं थी) के लिए परफोर्मेंस पर स्ट्रांग इमेज़ रखी। इससे उसका दर्द बढ़ गया और उपचार में देरी हुई।”

Read this also: Manish Jain Biography In Hindi: जाने JJ कम्यूनिकेशन के मालिक मनीष जैन के बारे में , जो गिफ्ट्स देने के लिए है काफी मशहूर

ऋतिक की पोस्ट पर सेलेब्स ने दी प्रतिक्रिया

Hrithik Roshan mirror selfie
Hrithik Roshan mirror selfie

उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद ने भी कमेंट की थी, “अगर मैंने कभी देखा है तो मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ।” टाइगर श्रॉफ ने कहा, “जल्द ठीक हो जाओ।” वरुण धवन ने कहा, “ठीक हो जाओ।” फैंस फिलहाल अभिनेता को प्यार और ताकत दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button