ट्रेंडिंग

बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और पिकअप की टक्‍कर में 10 की मौत

बुलंदशहर : सलेमपुर में प्राइवेट बस और पिकअप की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. पिकअप में करीब 25 लोग सवार थे. हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. चीख-पुकार मचने पर मौके पर भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया. डीएम सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. वहीं हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया. पुलिस-प्रशासन के अधिकारी उन्हें समझने की कोशिश कर रहे हैं.

रविवार सुबह लगभग 10 :30 बजे गाजियाबाद की एक कंपनी से मैक्स वाहन में सवार होकर लोग अपने घर अलीगढ़ व अन्य स्थानों पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए जा रहे थे. बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में डिबाई की तरफ से आ रही प्राइवेट बस और मैक्स वाहन की आमने सामने से भिड़ंत हो गई।इसमें पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. चीख-पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस भी कुछ देर में आ गई. पुलिस ने वाहन में फंसे घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से स्पताल भिजवाया. डीएम सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जानकारी ली.

अस्पताल पहुंचने पर करीब 10 लोगों ने दम तोड़ दिया. इसके अलावा घायल अन्य लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद मौके पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही. वहीं गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया. उनका कहना है कि गांव के पास से अक्सर वाहन ओवरस्पीड में चलते हैं. डग्गामार बसों पर कार्रवाई नहीं होती है. इससे हमेशा हादसा होने का अंदेशा बना रहता है.

पिकअप चालक ने बताया कि वह गाजियाबाद से आ रहा था. वह अपनी साइड से आ रहा था. बस वाला दारू पीकर चला रहा था. उसने बस मोड़ी इसके बाद पिकअप में जोरदार टक्कर लग गई. हमारे कई लोगों की मौत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि पिकअप चालक इंडिकेटर दे रहा था, इसके बावजूद बस चालक ने टक्कर मार दी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके पर एंबुलेंस सवा घंटे के बाद पहुंची. घटना की सूचना देने के बावजूद पुलिस भी आधे घंटे की देरी से पहुंची. सड़क के किनारे लोगों के आवास हैं, जानवर भी बंधे रहते हैं. हमारी कोई सुनता नहीं, इसलिए हमने रोड जाम कर दिया है. हमें हर हाल में कार्रवाई चाहिए. डीएम ने बताया कि हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है. 4 को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. अन्य का इलाज चल रहा है. सीएम योगी ने भी घटना का संज्ञान लिया है. घायलों का प्राथमिकता के हिसाब से उपचार कराया जा रहा है.

जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि कुल 37 लोग घायल हुए हैं, जिसमें 10 की मृत्यु हो गई है. 4 घायलों को मेरठ मेडिकल कॉलिज रेफर किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button