टेक्नोलॉजीट्रेंडिंग

Holi Gift Idea 2024: इस होली अपनों को दें ये खास उपहार, यहां देखें गिफ्ट लिस्ट

Holi Gift Idea 2024: होली आने में अब कुछ ही दिन रह गए है। रंग, मिठाईयां व तरह- तरह के पकवानों के साथ ही गिफ्ट्स के बिना त्योहार की खुशियां अधूरी हैं। लेकिन इन सब में सबसे मुश्किल का काम होता है गिफ्ट सिलेक्ट करना। तो आज हम आपके दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए ट्रेंडी कूल गैजेट्स आइडियाज लेकर आए हैं जो कुछ अलग और हटके हैं जिनको आप अपनी गिफ्टिंग लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

XECH Wooden Bluetooth speaker  (Holi Gift Idea 2024)

इस होली आप अपने किसी खास को XECH Wooden ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट (Holi Gift Idea 2024) कर सकते हैं। इस स्पीकर की खासियत इसकी पावरफुल बैटरी है, जो सिंगल चार्ज में 5 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। इसके स्पीकर में बेहतर साउंड के लिए बास भी दिया गया है। इसकी बॉडी में लकड़ी का इस्तेमाल किया गया इसलिए इसका नाम वुडन ब्लूटूथ स्पीकर है।

Holi Gift Idea 2024

Noise ColorFit Pulse Go Buzz

अगर आप अपने भाई या पिता के लिए कोई गिफ्ट (Holi Gift Idea 2024) ढूंढ रहे हैं तो एक स्मार्टवाच अच्छा आप्शन रहेगा। Noise ColorFit Pulse Go Buzz में SPO2 लेवल्स, हार्ट रेट, स्लीपिंग और ब्रीथिंग पैटर्न और एक्टिविटी लेवल्स ट्रैक किया जाता है। यह महिलाओं के लिए हेल्थ इंडीकेटर्स और 100 स्पोर्ट्स मोड ऑफर करती है। इसके अन्य इंटेलीजेंट फीचर्स में रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, स्क्रीन ब्राइटनेस कंट्रोल, फाइंड माय फोन, वेदर फोरकास्ट, कॉल म्यूट, हैंड वाश और ड्रिंक वाटर रिमाइंडर्स, वाइब्रेशन कंट्रोल, DND अलर्ट शामिल हैं।

Holi Gift Idea 2024

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Viral Dance Video होली खेलते हुए दो लड़कियों ने किया अश्लील डांस, यूजर्स बोले- OYO की सुविधा…

Amazon Kindle

कुछ लोगों को किताब पढ़ने का भी काफी शौक होता है, तो अगर आपका कोई अपना भी इस तरह का शौक रखता है तो उसके  लिए Amazon Kindle गिफ्टिंग (Holi Gift Idea 2024) के लिए बेस्ट ऑप्शन है। बात करें इसके फीचर की तो 6 इंच की 167 पीपीआई नॉन-बैकलिट ई-पेपर स्क्रीन, टच स्क्रीन इनपुट और इंटरनेट की फैसिलिटी भी दी गई है। इंटरनेट केवल वाई-फाई पर ही काम करेगा। इस डिवाइस की खास बात ये है कि सूरज की रोशनी में भी इसकी स्क्रीन साफ दिखाई देती है।

Holi Gift Idea 2024

Vivo V30

इस होली  अगर आप किसी को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो Vivo V30 एक बेहतरीन आप्शन (Holi Gift Idea 2024) है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। 5000 mAh बैटरी के साथ फोन में धांसू कैमरा मिल रहा है। ये फोन 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कई शानदार फीचर्स के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 35,999 रुपये से शुरू है। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Holi Gift Idea 2024

Havells Super Grooming Kit (GS8714)

यह ट्रिमर मशीन एक 15-इन-1 ग्रूमिंग किट है। (Holi Gift Idea 2024) इस किट में 9 अटैचमेंट, 5 कॉम्ब और एक ट्रेवल पाउच आता है। इसकी बैटरी भी काफी देर तक चलती है। इस इलेक्ट्रिक ट्रिमर की कीमत अमेजन पर 2,699 रुपये है।

Havells Keratin Infused (HS4211)

हावेल्स कंपनी का यह हेयर ब्रश भी एक अच्छा गिफ्टिंग (Holi Gift Idea 2024) आइटम है। इसमें 5 कस्टमाइजेबल टेम्प्रेचर सेटिंग हैं। बालों को मॉइश्चर करने के साथ-साथ ये मशीन बालों को शाइनी बनाती है और बढ़िया लुक भी देती है। इसकी कीमत अमेजन पर 2,735 रुपये है।

Holi Gift Idea 2024

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2a Launch Date Confirm: Nothing का नया फ़ोन का निर्माण भारत में हो रहा है, मिलेगा नया कैमरा मोड्यूल

Related Articles

Back to top button