मनोरंजन

Highest Paid Actress: दक्षिण भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री

Highest paid actress in South India: यह सच है कि हीरोइनों को हीरो के बराबर भी भुगतान नहीं मिलता। लेकिन साउथ(south) में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हीरोइन(Actress) कौन है? कोई अंदाज़ा? कई लोग कह सकते हैं कि वह त्रिशा है, लेकिन यह गलत उत्तर है।

Highest Paid Actress

तृषा के सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्री(Actress) होने की अफवाहों के विपरीत, चेन्नई के एक सूत्र ने खुलासा किया कि वास्तव में नयनतारा(Nayanthara) ही हैं जो दक्षिण भारत(South India) में शीर्ष स्थान पर हैं।

सूत्र के अनुसार नयनतारा(Nayanthara) 10 करोड़ रुपये से अधिक कमाती हैं, जिससे वह इस क्षेत्र में सबसे अधिक भुगतान(Paid) पाने वाली अभिनेत्री(Actress) बन जाती हैं।

यह अनुष्का शेट्टी, तृषा, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और सामंथा जैसी अन्य प्रमुख अभिनेत्रियों(leading actresses) के पारिश्रमिक(remuneration) से अधिक है, जो आम तौर पर प्रति फिल्म 3 से 4 करोड़ रुपये के बीच कमाती हैं।

अपने पारिश्रमिक पर नयनतारा(Nayanthara) के रुख और अपने नियमों और शर्तों पर समझौता करने से इनकार करने से उनका करियर ख़राब नहीं हुआ है। वह एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये पाने वाली एकमात्र दक्षिण भारतीय अभिनेत्री(south indian actress) हैं।

उन्होंने इंडस्ट्री(Industry) में अग्रणी अभिनेत्री(leading actress) के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। सूत्र इस बात पर जोर देता है कि नयनतारा(Nayanthara) की दृढ़ता और बातचीत कौशल ने उसे अपने साथियों से अलग करते हुए यह मील का पत्थर(milestone) हासिल किया है।

यह इस अभिनेत्री की चारों ओर प्रतिस्पर्धा के बावजूद अपने उच्चतम पारिश्रमिक(highest remuneration) पर टिके रहने के साहस के बारे में बताता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button