मनोरंजन

Heeramandi Release Date: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज कहां और कैसे देखें?

Heeramandi Release Date: संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार'(Heeramandi: The Diamond Bazaar) पिछले साल फरवरी में अपने First Look के जारी होने के बाद से ही इंटरनेट पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। शो में मनीषा कोइराला(Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha), अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari), ऋचा चड्ढा(Richa Chadha), शर्मिन सहगल(Sharmin Segal) और संजीदा शेख(Sanjeeda Sheikh) हैं। देवदास(Devdas), बाजीराव मस्तानी(Bajirao Mastani), पद्मावत(Padmavat) और गंगूबाई काठियावाड़ी(Gangubai Kathiawadi) जैसी भव्य, भव्य और जीवंत सिनेमाई प्रस्तुतियों(live cinematic productions) के लिए जाने जाने वाले भंसाली ने हीरामंडी को अपनी “सबसे बड़ी” परियोजना कहा है, एक श्रृंखला बनाने में महत्वपूर्ण बदलाव को स्वीकार करते हुए जहां प्रत्येक एपिसोड को एक सिनेमाई के रूप में तैयार किया गया है। कृति।

Heeramandi Release Date

यह श्रृंखला 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम(indian freedom struggle) की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं(prostitutes based on background) और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चमकदार जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता(cultural reality) की पड़ताल करती है। महीनों के इंतजार के बाद, संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज आखिरकार दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। हीरामंडी रिलीज की तारीख(heeramandi release date), समय और इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग(Online streaming) कहां हो रही है, इसकी जांच करें:

Heeramandi Release Date

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी 1 मई, 2024 (बुधवार) को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

हीरामंडी को ऑनलाइन कहाँ देखें?

हीरामंडी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज में आठ एपिसोड होंगे.

हीरामंडी कास्ट

Heeramandi Release Date: Heeramandi की स्टार कास्ट में शामिल हैं:

1. मल्लिकाजान के रूप में मनीषा कोइराला(Manisha Koirala)

2. फरीदन के रूप में सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha)

3. अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) बिब्बो के रूप में

4. वहीदा के किरदार में संजीदा शेख(Sanjeeda Sheikh)

5. लज्जो के रूप में ऋचा चड्ढा(Richa Chadha)

6. फरदीन खान(Fareed Khan) वली मोहम्मद के रूप में

7. आलमजेब के रूप में शर्मिन सेगल(Sharmin Segal)

8. शेखर सुमन(Shekhar Suman) नवाब जुल्फिकार के रूप में

9. जोरावर के रूप में अध्ययन सुमन(Adhyayan Suman)

10. ताजदार के रूप में ताहा शाह बदुश्शा(Taha Shah Badushsha)

Heeramandi ट्रेलर

Netflix ने 9 अप्रैल को हीरामंडी(Heeramandi) का ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर ने अपने शक्तिशाली संवादों और शानदार सेट डिजाइन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसने हमें ऐसे समय में पहुँचाया जब वेश्याएँ राजाओं के रूप में शासन करती थीं।

इस बीच, संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) सोमवार को लॉस एंजिल्स में हीरामंडी के विश्व प्रीमियर में शामिल हुए। Netflix India ने इंस्टाग्राम पर विशेष शाम की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। भंसाली के साथ उनकी भतीजी, अभिनेत्री शर्मिन सहगल(Sharmin Segal) भी शामिल हुईं, जो श्रृंखला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रही हैं। अन्य प्रमुख अभिनेत्रियाँ जैसे मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख प्रीमियर में मौजूद नहीं थीं।

Netflix India ने भी इस महीने की शुरुआत में हीरामंडी का एक भव्य प्रीमियर आयोजित किया था और स्क्रीनिंग में सलमान खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रेखा और जेनेलिया देशमुख जैसे कई सितारे शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button