स्पोर्ट्स

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: हार्दिक पांड्या के तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की पहली पोस्ट; जानिए क्या लिखा

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: नताशा स्टेनकोविक(Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) के तलाक की अफवाहें पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि इस जोड़े ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान(official statement) जारी नहीं किया है, लेकिन नताशा ने बुधवार शाम को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिरर सेल्फी शेयर की। वह लिफ्ट के अंदर खड़ी थीं और उन्होंने मुस्कुराते हुए शीशे में देखा और एक तस्वीर क्लिक की।

Hardik Pandya

इसके अलावा, नताशा स्टेनकोविक ने भी खेतों में एक बच्चे के साथ घूमते हुए जीसू की एक तस्वीर पोस्ट की। नताशा अपनी निजी ज़िंदगी के सवालों के घेरे में आने के बाद प्रार्थना करती नज़र आईं।

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) ने मई 2020 में कोरोनावायरस(Covid19) के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान शादी की थी और वे 3 साल के एक बेटे के माता-पिता हैं जिसका नाम अगस्त्य पांड्या(Agastya Pandya) है। उनके अलग होने की अफवाहें तब सामने आईं जब नेटिज़न्स ने देखा कि मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘पांड्या’ उपनाम हटा दिया है।

हालांकि, इस महीने की शुरुआत में उनके कथित अलगाव(Alleged secession) ने सभी का ध्यान खींचा जब रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हुई जिसका शीर्षक था “नतासा और हार्दिक अलग हो गए?” पोस्ट में दावा किया गया था कि दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं कर रहे हैं और नताशा के आईपीएल 2024(IPL 2024) मैचों से अनुपस्थित रहने पर सवाल उठाया। “यह सिर्फ अटकलें हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे को स्टोरीज (Instagram Stories) पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। पहले नताशा अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या(Natasha Stenkovic Pandya) के साथ रहती थीं, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है,” पोस्ट में लिखा है।

रेडिट यूजर ने कहा, “उसका जन्मदिन 4 मार्च को था और उस दिन हार्दिक की ओर से कोई पोस्ट नहीं थी; उसने अपने और हार्दिक(Hardik Pandya) के सभी हालिया पोस्ट भी हटा दिए, सिवाय उस पोस्ट के जिसमें अगस्त्य उनके साथ थे। साथ ही, वह इस आईपीएल में स्टैंड में नहीं दिखी या टीम के बारे में स्टोरी पोस्ट नहीं की। हालांकि क्रुणाल और पंखुड़ी अभी भी उसके पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं, लेकिन दोनों के बीच निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है।”

इससे पहले आज बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि हार्दिक(Hardik Pandya) और नताशा पिछले छह महीनों से अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं। बॉम्बे टाइम्स को एक सूत्र ने बताया, “पिछले छह महीनों से उनकी शादी में तनाव चल रहा है। यह जोड़ा अलग होने की ओर बढ़ रहा है। हालांकि, गुजारा भत्ता प्रतिशत(Alimony Percentage) के बारे में चल रही खबरें अटकलें और अतिशयोक्तिपूर्ण(Hyperbolic) हैं। साथ ही, यह खबर कि यह एक पीआर अभियान है, झूठ है।” हालाँकि, सर्वोदय न्यूज़ इन दावों की पुष्टि नहीं कर सका।

हाल ही में नताशा को दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्सलिक(alexander alexlic) के साथ मुंबई में भी स्पॉट किया गया था, जब पैपराज़ी ने उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा था। हालाँकि, वह मुस्कुराई और “धन्यवाद” कहकर चली गई।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button