ट्रेंडिंगस्पोर्ट्स

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: हार्दिक पंड्या से तलाक की अफवाहों पर नताशा स्टेनकोविक ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: जानकारी के मुताबिक हार्दिक पंड्या का अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक फाइनल हो चुका है और अब हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को अपनी हमसफर बनाने जा रहे हैं। हालाँकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन पंड्या और नताशा के बारे में लंबे समय से खबरें है कि दोनों तलाक ले सकते हैं।

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच तलाक की अफवाहें कई दिनों से चल रही हैं। लेकिन दोनों ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब जब नताशा स्टेनकोविक पैपराजी के सामने आईं तो उनसे चल रही तलाक की अफवाहों पर सीधा सवाल पूछा गया। जिसके बारे में उन्होंने पहली बार प्रतिक्रिया दी।‌ आइए जानें उन्होंने क्या कहा,

बॉलीवुड एक्ट्रेस बनेगी हार्दिक पांड्या की हमसफर

Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa
Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए यह साल अब तक काफी खराब रहा है। हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर फ्लॉप रहे थे। उनकी टीम MI प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर रही। क्रिकेट के मैदान पर खराब प्रदर्शन के बाद उनकी शादी भी खतरे में है और खबरों के मुताबिक हार्दिक और नताशा तलाक ले रहे हैं। दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है और अफवाहें चल रही है कि अब हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को अपनी हमसफर बनाने जा रहे हैं।

Read this also: Kevin Pietersen about Virat Kohli: अगर ट्रॉफी जितना चाहते हैं विराट तो इस टीम में हो जाएं शामिल…’ दिग्गज क्रिकेटर की सलाह

नताशा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हटाया ‘पांड्या’ सरनेम

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले कुछ समय से एक साथ नजर नहीं आए हैं। नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम ‘पांड्या’ हटा दिया है और अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हार्दिक के साथ या हार्दिक के साथ पोस्ट की गई तस्वीरें भी हटा दी हैं। नताशा के अकाउंट पर हार्दिक और नताशा की एक ही तस्वीर है जिसमें वो साथ नजर आ रहे हैं और ये तस्वीर उनके बेटे अगस्त्य के साथ है। कई फैंस दावा कर रहे हैं कि नताशा स्टेनकोविक लंदन में रहती हैं और उन्होंने पंड्या को तलाक दे दिया है। हालाँकि, यह दावा पूरी तरह से झूठ लगता है क्योंकि हार्दिक के साथ नताशा की कई तस्वीरें और वीडियो अभी भी इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं।

हालाँकि, हार्दिक और नताशा दोनों ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, इसलिए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इससे पहले हार्दिक पंड्या का नाम एली अवराम के साथ भी जुड़ा था। हार्दिक फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं। बीसीसीआई ने उन्हें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वाइस कैप्टन नियुक्त किया है।

Read this also: Tips for buying home: अब डाउन पेमेंट की चिंता होगी दूर, ये आसान तरीका अपनाकर आप भी खरीद सकते हैं घर

तलाक पर नताशा से सवाल

सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर चल रही तमाम बातों के बीच शनिवार को नताशा स्टेनकोविक को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। इसी बीच उन्हें एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया। इसी बीच कुछ पैपराजी ने उनसे सोशल मीडिया पर चल रही तलाक की अफवाहों के बारे में सवाल किया लेकिन नताशा स्टेनकोविक ने पैपराजी के सवालों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

क्रुणाल की पोस्ट पर नताशा का कमेंट

अफवाहों के बीच हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे और हार्दिक-नताशा के बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीर पोस्ट की थी । क्रुणाल ने इस पोस्ट पर नताशा हार्ट के साथ स्माइली फेस इमोजी शेयर की। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें चल रही हैं, लेकिन अभी तक नताशा और हार्दिक (Hardik Pandya Divorce Rumours With Natasa) में से किसी ने भी तलाक की अफवाहों पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा है। हां, ये सच है कि पैपराजी के सवाल सुनने के बाद भी नताशा ने कुछ नहीं कहा और इसे नजरअंदाज कर दिया।

Read this also: Passport Online Renewal : पासपोर्ट का ऑनलाइन रिन्यूअल कैसे करें? जानिए जरूरी दस्तावेज, फीस समेत सारी जानकारी

हार्दिक पंड्या और नताशा ने दो बार की थी शादी

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद लॉकडाउन के दौरान मई 2020 में शादी कर ली। शादी के वक्त नताशा प्रेग्नेंट थीं। नताशा ने जुलाई 2020 में अपने और हार्दिक के पहले बच्चे अगस्त्य को जन्म दिया। दोनों ने 2023 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों के साथ फिर से भव्य शादी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button