‘वहां अपना टाइम बर्बाद मत करो…’, टी20 वर्ल्ड कप के बीच हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी कोच को दी सलाह

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टी20 विश्व कप में खस्ता हाल प्रदर्शन के बाद टीम के कोच ने एक बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में टीम का मुख्य कोच बनाए गए गैरी कर्स्टन ने बाबर आजम की टीम में एकता की कमी बताई है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सोमवार को उनको सलाह दी कि वे पाकिस्तान में अपना समय बर्बाद नहीं करें क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व क्रिकेटर ने दावा किया था कि बाबर आजम की अगुआई वाली टीम में एकता नहीं है.

कर्स्टन ने टी20 विश्व कप में निराशाजनक अभियान के दौरान एक-दूसरे का समर्थन नहीं करने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों की आलोचना की और कहा कि उन्होंने किसी टीम में ऐसा विषाक्त माहौल कभी नहीं देखा. कर्स्टन ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में टूर्नामेंट से ठीक पहले पाकिस्तान के मुख्य कोच का कार्यभार संभाला था लेकिन वे निराश हो गए क्योंकि टीम अमेरिका और भारत से हारकर पहले दौर से बाहर हो गई.

हरभजन ने मजाक में कर्स्टन से भारतीय टीम के साथ कोचिंग की भूमिका वापस लेने को कहा जिसने उनके नेतृत्व में 2011 में विश्व कप जीता था. हरभजन ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘वहां अपना समय बर्बाद मत करो गैरी.. टीम इंडिया को कोचिंग देने के लिए वापस आ जाओ। गैरी कर्स्टन दुर्लभ लोगों में से एक.. एक महान कोच, सलाहकार, ईमानदार और हमारी 2011 टीम में सभी के लिए बहुत प्यारे दोस्त.. 2011 विश्व कप के हमारे विजेता कोच। विशेष व्यक्ति गैरी कर्स्टन.’’

Exit mobile version