ग्रेटर नोएडा वेस्ट में जिम संचालक को पीटा, भतीजे को गोली मारी, दो आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली बिसरख् क्षेत्र में युवक को गोली मार घायल करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपितों को 12 घंटे के अंदर धर दबोचा। आराेपितों के पास से अवैध पिस्टल और कारतूस पुलिस ने बरामद कर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है।

बता दें रविवार को मिलक लच्छी गांव के ‘द बुल्स’ जिम के मालिक और उनके भतीजे को पड़ाेस के दो लोगों ने किसी बात को लेकर अवैध पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली जिम मालिक के भतीजे के पैर में लगी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

आरोपितों को 12 घंटे के अंदर दबोचा

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर दोनों आरोपितों को घटना के 12 घंटे के अंदर धर दबोचा। आराेपितों की पहचान सुभीत नागर और संदीप नागर निवासी गांव मिलक लच्छी के रूप में हुई है। थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि जिम मालिक और उनका भतीजा बाहर खड़े हुए थे। पीड़ित और आरोपित दोनों परिवार से हैं। आपस में पहले से ही मनमुटाव भी है।

पीड़ित ने फोन पर दी किसी को गाली

पीड़ित फोन पर किसी से बात कर रहा था और आरोपित उनके पास खड़े थे। पीड़ित ने फोन पर किसी को गाली दी तो आरोपित को लगा उससे दी गई है। इसी बात पर घटना को अंजाम दिया। आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध पिस्टल आरोपित कहां से लाए इस बारे में जांच की जा रही है।

Exit mobile version