ट्रेंडिंगमनोरंजन

Gurucharan Singh Returns Home: आखिरकार मिल गए ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी, बताया कहां और कैसे बिताए 25 दिन

Gurucharan Singh Returns Home: एक्टर ने बताया कि वह कई दिनों तक अमृतसर, फिर लुधियाना और कई अन्य शहरों के गुरुद्वारों में रहे। तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए। इसलिए वह घर वापस आ गए।

Gurucharan Singh Returns Home: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह के घर लौटने पर आखिरकार परिवार ने राहत की सांस ली। वह पिछले 25 दिनों से लापता था। उनके पिता ने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की एफआईआर भी दर्ज कराई थी। घर लौटने के बाद गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी से पुलिस ने पूछताछ की थी।

पुलिस पूछताछ में ‘सोढ़ी’ ने क्या कहा?

Gurucharan Singh Returns Home
Gurucharan Singh Returns Home

जब गुरु चरण सिंह से पुलिस ने उनके लापता होने के बारे में पूछताछ की तो एक्टर ने बताया कि वह सांसारिक जीवन छोड़कर धार्मिक यात्रा के लिए घर से निकले थे। वह कई दिनों तक अमृतसर, फिर लुधियाना और दूसरे शहरों के गुरुद्वारों में रहे थे। तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए। इसलिए वह घर वापस आ गए। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Returns Home) एक संप्रदाय के अनुयायी थे जो ध्यान करते थे और इसके लिए हिमालय जाना चाहते थे।

कब लापता हुए थे सोढ़ी?

बता दें कि 22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे। लेकिन उनके लापता होने की खबर 26 अप्रैल को लोगों के सामने आई। पिता ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराईथी। पुलिस ने भी अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस के मुताबिक गुरुचरण 24 अप्रैल तक दिल्ली में ही मौजूद थे। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। यह भी पता चला है कि वह जल्द ही शादी करने वाले थे। इस बीच वह आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे।

Read this also: Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में होर्डिंग ढहने से कार्तिक आर्यन के चाचा, चाची की मौत; अंतिम संस्कार में शामिल हुए अभिनेता

सुर्खियों में रहीं कई खबरें

Gurucharan Singh Returns Home
Gurucharan Singh Returns Home

जब वह लापता थे, तब उनके बारे में कई खबरें सुर्खियों में रहीं। गुरुचरण सिंह के वित्तीय संकट से लेकर उनकी शादी की योजना तक, सभी ने सुर्खियां बटोरीं। ऐसी भी रिपोर्टें थीं कि गुरुचरण सिंह लगभग 10 बैंक अकाउंट्स ऑपरेट करते थे और पेमेंट करने के लिए अक्सर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। जांच के दौरान, एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ जिसमें उसे पालम जिले की एक सड़क पार करते हुए दिखाया गया। इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर अपना फोन पालम में छोड़ दिया और इस तरह उनका पता नहीं चल सका।

Read this also: Ed Sheeran On Kapil Show: एड शीरन ने कपिल शर्मा के साथ गाया’पनीर पकोड़ा’, जानें कब स्ट्रीम होगा एपिसोड

गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी के मामले में पुलिस तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी पहुंची थी । उनके सभी पूर्व सह-कलाकारों ने केवल उनकी भलाई के लिए प्रार्थना की थी। कई लोगों ने इस बात पर हैरानी जताई कि वो लापता हो गए हैं। लेकिन ख़ैर, वह अब घर वापस आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button