मनोरंजन

Guntur Kaaram Review : महेश बाबू की New फ़िल्म हिट या फ्लॉप ?

जानिये इस लेख में Guntur Kaaram Review। सुपर स्टार महेश बाबू और निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास ने 14 वर्षों के बाद एक  भावनात्मक एवं एक्शन-पैक्ड ड्रामा फ़िल्म “Guntur Kaaram” के लिए साथ में काम किया।

Guntur Kaaram निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की एक नयी रची हुई कहानी है जिसमे तेलगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने मुख्य अभिनेता का किरदार निभाया है और श्रीलीला मुख्य अभिनत्री के किरदार में है। सहायक किरदारों में मिनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू और राम्या कृष्णन इस फ़िल्म में दिखे है।

Guntur Kaaram Review :

निर्देशक: त्रिविक्रम श्रीनिवास

कास्ट:  महेश बाबू , श्रीलीला, राम्या कृष्णन, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, राव रमेश, वेन्नेला किशोर, प्रकाश राज

रिलीज़ डेट: 12 जनुअरी 2024

Guntur Kaaram: Director and cast
Guntur Kaaram: Director and cast

 

Guntur Kaaram एक माँ और उसके बेटे के बीच की कहानी है जिसे निर्देशक ने नए तरीके से कहने की कोशिश की है। एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण वसुंधरा जिनका किरदार राम्या कृष्णन ने निभाया है,को अपने बेटे वीरा वेंकट रमण(सुपर स्टार महेश बाबू) से अलग होना पढता है। 25 सालो के बाद, वसुंधरा एक नेता से मंत्री बनने जा रही है। लेकिन उसका पुराना इतिहास उसके रास्ते की अड़चन बन सकता है। अगले चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए वसुंधरा अपने पिता, वेंकट स्वामी (प्रकाश राज), के साथ मिलकर अपना इतिहास मिटाना चाहती है। उभरती कहानी पिछली घटना, वेंकट रमणकी प्रतिक्रिया, कागजात पर हस्ताक्षर करने के निर्णय, वसुंधरा से पुनर्मिलन की संभावना के बारे में के बारे में बताती है।

Guntur Kaaram: Mahesh Babu
Guntur Kaaram: Mahesh Babu

Guntur Kaaram क्यों देखनी चाहिए :

महेश बाबू आसानी से अपनी भूमिका में जचते हैं और गुंटूर बोली के साथ अपनी मनमोहक और दृढ़ शैली के साथ अपने किरदार को निभाते हैं। उनकी करिश्माई ऊर्जा हर फ्रेम में महसूस होती है, जो उनके समर्पित प्रशंसकों को एक आनंदमय अनुभव प्रदान करती है।

प्रकाश राज ने भी अपने किरदार को बहुत अचे ढंग से निभाया है। प्रकाश राज ने एक मंत्री और हीरो के दादा का किरदार जो बहुत जटिल है परन्तु वो एक दिग्गज अभिनेता क्यों है उन्होंने ये किरदार को आसानी से करके दिखाया है।

राम्या कृषणन का किरदार छोटा है पर जितने भी फ्रेम में नज़र आती है अपनी चाप छोड़ती है।

कहानी में हसने और रुलाने की काबिलियत है जो आपको एक दर्शक के रूप में आनंदित करेगी।

Guntur Kaaram क्यों नहीं देखनी चाहिए :

कहानी लम्बी और कई जगह पर मज़ेदार नहीं लगती है। कहानी का स्क्रीनप्ले को लिखने में कोताही की गयी है जिससे कहानी का सार बिगड़ जाता है। निर्देशक ने अपनी पिछली फ़िल्म की तरह सिर्फ भावनाओ पे खेलने की कोशिश की है परन्तु उसमे निर्देशक अच्छी तरह से सफल नहीं हो पाए।

कहानी की शुरुआत बढ़िया होती है पर धीरे धीरे कहानी अपनी प्लाट से हटने लगती है

निर्देशक त्रिविक्रम की पिछली फ़िल्म का संगीत बहुत पसंद किया गया था जिसका असर पिछली मूवी के व्यापर पर नज़र आया था परन्तु इस मूवी का संगीत भी बस औसत दर्जे का है।

निष्कर्ष

अगर आप सुपर स्टार महेश बाबू के फैन है तो ये मूवी आपको हसएगी भी और रुलायेगी भी लेकिन अगर आप मूवी एक अच्छी कहानी और संगीत के लिए देखने जा रहे है तो ये मूवी आपको निराश करेगी।

इस मूवी को सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने कंधो पर खींचने की भरपूर कोशिश की है और उनके अभिनय में ये नज़र भी आता है पर कहानी की कमज़ोरी इस मूवी का स्क्रींप्ले है। महेश बाबू और श्रीलीला की नयी जोड़ी आपको अच्छी लगेगी।

rating: 2.25/5

Guntur Kaaram का ट्रेलर

https://www.youtube.com/watch?v=SwzIU3pL4TM

 

अगर आपकी दिलचसपी बॉलीवुड की खबरों में है तो बॉलीवुड की खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे
Captain Miller के बारे में जानने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button