मनोरंजन

Gullak Season 4: जानिए कब रिलीज होगा गुल्लक सीजन 4, जानिए कब और कहाँ देख सकते हैं?

Gullak Season 4: बहुचर्चित मिश्रा परिवार सीजन 4 में ‘नए किस्से’ के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माता और निर्देशक दोनों के रूप में श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित, यह शो मिश्रा परिवार की खास गर्मजोशी और हास्य को दर्शकों तक पहुंचाने का वादा करता है, जिसने अपने डेब्यू के बाद से दर्शकों को आकर्षित किया है। TVF (The Viral Fever) शो पहली बार 2019 में आया और स्लीपर हिट बन गया, इसकी स्लाइस-ऑफ-लाइफ रिलेटेबल कंटेंट और शानदार अभिनय के लिए पसंद किया गया। यह सीज़न पेरेंटिंग और एडल्टिंग के बीच की लड़ाई पर केंद्रित होगा।

Gullak Season 4

Gullak Season 4: कब और कहाँ देखें?

गुल्लक का बहुप्रतीक्षित नया सीज़न अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। सीजन 4 को 7 जून, 2024 को SonyLIV पर रिलीज़ किया जाना है। हालाँकि रिलीज़ के समय के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि सभी एपिसोड शुक्रवार आधी रात यानी 12 बजे तक उपलब्ध होंगे।

Gullak Season 4: कास्ट और डायरेक्टर

श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह सोशल-ड्रामा मिश्रा परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें संतोष मिश्रा के रूप में जमील खान, शांति मिश्रा के रूप में गीतांजलि कुलकर्णी, अमन मिश्रा के रूप में हर्ष मायर, आनंद मिश्रा के रूप में वैभव राज गुप्ता, साथ ही साद बिलग्रामी, दीपक कुमार मिश्रा, गौरव सराठे और सुनीता राजवर शामिल हैं। हेली शाह इस सीजन में बेहद पसंद की जाने वाली कास्ट में शामिल हुई हैं, जिससे कलाकारों की टोली में उत्साह बढ़ गया है।

इस सीरीज का निर्माण अरुणाभ कुमार ने The Viral Fever Media Labs के तहत किया है।

Gullak Season 4: क्या उम्मीद करें?

मिश्रा परिवार वापस आ गया है, अपनी कहानियों और पारिवारिक बंधनों से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। माता-पिता और बच्चों के बीच की गतिशीलता और दूसरों के साथ उनकी बातचीत उनके जीवन को कैसे प्रभावित करती है, इस पर ध्यान केंद्रित किया गया है। आगामी सीजन आनंद (वैभव) और अमन (हर्ष) पर केंद्रित होगा क्योंकि वे वयस्कता की चुनौतियों और अपने माता-पिता के साथ अपने बदलते रिश्तों से निपटते हैं। हंसी, पुरानी यादों और ड्रामा के मिश्रण का वादा करते हुए, इस सीरीज़ का उद्देश्य अपनी प्रासंगिक कहानी के साथ दर्शकों को लुभाना है।

सोनी लिव ने इंस्टाग्राम पर सीरीज़ का ट्रेलर जारी किया और कैप्शन दिया, “लेकर पैरेंटिंग के कुछ ख़ास किस्से, आ रही हैं शांति मिश्रा। #GullakS4 7 जून से सोनी लिव पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग होगी।”

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button