नोएडा के सुपरटेक ऑफिस में जमकर मारपीट VIDEO: समस्याओं के समाधान के लिए बायर्स पहुंचे थे ऑफिस, पुलिस ने कराया शांत

नोएडा। सेक्टर 96 स्थित सुपरटेक कार्यालय पहुंचे फ्लैट खरीदारों का परिसर में हंगामा और मारपीट करने का वीडियो प्रसारित हुआ है। खरीदारों का ग्रेटर नोएडा के इको विलेज दो और तीन सोसायटी से जुड़ा होना सामने आया है। सुपरटेक के अन्य प्रोजेक्ट से जुड़े खरीदारों ने घटना की निंदा की है।

बिल्डर के लोगों पर महिलाओं के साथ भी मारपीट का आरोप

बिल्डर के लोगों पर महिलाओं के साथ भी मारपीट करने पर नाराजगी जताई है। खरीदारों ने घटना को गुरुवार की होना बताया है, जबकि सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस ने आज इस तरह की घटना की जानकारी मिलने इनकार किया है। तीन पहले सुपरटेक कार्यालय से सूचना मिलने का हवाला दिया है।

चार मिनट तीन सेकेंड के प्रसारित वीडियो में सुपरटेक के कार्यालय में खरीदार और बिल्डर के स्टाफ में कहासुनी होती है। उसके बाद लिफ्ट के पास मारपीट होना और महिलाओं के चीखने चिल्लाने की आवाजे आती हैं। कुछ खरीदार पैसे वापस करने और मारा कैसे जैसी बात बोलते हुए बचाव करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में महिलाएं कह रही हैं कि पुलिस को बुलाओ

इसी बीच पीछे से आवाज आती है कि बाहर निकालो। महिलाएं कह रही हैं कि पुलिस को बुलाओ। एक खरीदार सर, सर कहता दिखाई दे रहा है। एक् खरीदार की पीली टीशर्ट फटी हुई है। इसी बीच महिलाएं और पुरुष सिक्योरिटी गार्ड खरीदारों से मारपीट करने लगते हैं।

इसी बीच कुछ पुलिसकर्मी आने पर मामला शांत होता है। फिर भी खरीदार अपनी नाराजगी जता रहे हैं। इकोटेक विलेज दो निवासी पारोमिता बनर्जी प्रसारित वीडियो को गुरुवार की घटना बताते हुए कहा कि सुपरटेक के स्टाफ ने महिलाओं के साथ मारपीट और अभद्रता की।

पुलिस ने मामले में नहीं की कोई ठोस कार्रवाई

पुलिस (Noida Police) ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। उधर, सुपरटेक प्रोजेक्ट आइआरपी हितेश गोयल से संपर्क कर घटना की जानकारी करने और अधिकारिक पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने के कारण संपर्क नहीं हो सका।

Exit mobile version