मनोरंजन

Emergency Kangana: एक बार फिर टल गई कंगना की इमरजेंसी, जानिए अब कब सिनेमाघरों में आएगी कंगना की फिल्म?

Emergency Kangana: कंगना की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ा दी गई है। इस मामले में फिल्म के मेकर्स ने खुद इसकी वजह बताई है.

Emergency Kangana: अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वह अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के साथ राजनीतिक मंच पर कदम रख रही हैं।
अभिनेता से नेता बनीं कंगना 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए अपने अभियान में व्यस्त हैं । वह भारतीय जनता पार्टी में मंडी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए एक सीट के लिए चुनाव लड रही हैं। उन्होंने घोषणा की है कि राजनीतिक व्यस्तता के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित करना पड़ा है। कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ अगले जून में रिलीज नहीं होगी। हालांकि, अब तक फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

मेकर्स ने शेयर किया पोस्टर

मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारे दिल हमारी क्वीन कंगना के लिए प्यार से भरे हुए हैं। चूंकि फिलहाल वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा के लिए अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट स्थगित कर दी गई है। हम आपको जल्द ही नई रिलीज़ डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। आपके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद्।

Read this also:Chandu Champion trailer: लॉन्च हुआ चंदू चैंपियन का ट्रेलर, बॉक्सर, पहलवान और सैनिक की भूमिका में नजर आए कार्तिक आर्यन

आखिर क्यों स्थगित हुई फिल्म

कंगना की कंपनी मणि कर्णिका प्रोडक्शंस द्वारा यह घोषणा की गई थी कि फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। इसमें कहा गया कि फिल्म की रिलीज टाल दी गई है क्योंकि कांग फिलहाल चुनाव में व्यस्त हैं। जल्द ही नई तारीख की घोषणा की जाएगी।

फिल्म खरीदने को तैयार नहीं डिस्ट्रीब्यूटर

Emergency Kangana
Emergency Kangana
दरअसल, फिल्म छह महीने से लगातार चल रही है। इसकी मूल रिलीज़ डेट पिछले साल 23 नवंबर थी। इसके बाद जनवरी और मार्च की तारीखों पर भी चर्चा हुई। आखिरकार कंगना ने 14 जून की तारीख का ऐलान कर दिया। दरअसल पिछले आठ सालों से कंगना (Emergency Kangana) की सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर उनकी फिल्म खरीदने को तैयार नहीं है। लेकिन, इस बार कंगना ने चुनाव का बहाना बनाया है।

Read this also: Gurucharan Singh Returns Home: आखिरकार मिल गए ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी, बताया कहां और कैसे बिताए 25 दिन

‘इमरजेंसी’ के बारे में

Emergency Kangana
Emergency Kangana

यह फिल्म देश में 1975 के संकट से जुड़ी घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में कंगना तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

‘इमरजेंसी’ कंगना का प्रोजेक्ट है जहां वह लेखिका, निर्देशक और निर्माता के रूप में काम करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी हैं। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा किया गया है, जिसमें संगीत संचित बलहारा का है और स्टोरी और डायलोग्स रितेश शाह का है।

चूँकि कंगना एक अभिनेत्री और एक राजनीतिज्ञ के रूप में अपनी दोहरी भूमिकाएँ निभा रही हैं, उनके फैंस बड़े पर्दे पर उनके प्रदर्शन और राजनीतिक क्षेत्र में उनके प्रभाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

One Comment

  1. Pingback: TMKOC News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button