ट्रेंडिंग

Elon Musk SpaceX: एलन मस्क ने स्पेसएक्स कर्मचारी के साथ किया सेक्स, महिला से की बच्चे पैदा करने की डिमांड

Elon Musk SpaceX: वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क ने अपनी कंपनियों में ऐसी संस्कृति बनाई, जिससे महिला कर्मचारी असहज हो गईं।

Elon Musk SpaceX: एलन मस्क ने कथित तौर पर स्पेसएक्स के एक कर्मचारी और एक इंटर्न के साथ यौन संबंध बनाए और अपनी कंपनी की एक महिला से अपने बच्चे पैदा करने के लिए कहा। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताय कि अरबपति के अवैध ड्रग्स के कथित इस्तेमाल ने स्पेसएक्स और टेस्ला के कुछ अधिकारियों और बोर्ड के सदस्यों के बीच चिंता पैदा कर दी इतना ही नहीं एलन मस्क ने अपनी कंपनियों में ऐसे रूल्स बनाएं है जिसने महिला कर्मचारियों को असहज कर दिया है। इससे पहले, यह बताया गया था कि एलन मस्क ने कुछ बोर्ड सदस्यों के साथ कई बार एलएसडी, कोकीन, एक्स्टसी, मशरूम और केटामाइन सहित ड्रग्स का इस्तेमाल किया था।

सेक्स के बदले में घोड़ा खरीदने की पेशकश

Elon Musk
Elon Musk

टेस्ला में कार्यरत महिला कर्मचारियों का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन महिलाओं को एलन मस्क द्वारा “असामान्य मात्रा में ध्यान दिया गया या उनका पीछा किया गया”। यह तब हुआ जब एक महिला- स्पेसएक्स फ्लाइट अटेंडेंट- ने आरोप लगाया कि 2016 में एलन मस्क ने उसके सामने खुद को उजागर किया। इतना ही नहीं महिला कर्मचारियों ने किस बात का भी खुलासा किया कि Elon Musk ने सेक्स के बदले में उसे घोड़ा खरीदने की पेशकश भी की थी।

Read this also: …तो मैं अपनी कंपनी में iPhone पर प्रतिबंध लगा दूंगा, Apple के किस फैसले से Elon Musk परेशान?

महिला कर्मचारियों ने लगाए आरोप

Elon Musk
Elon Musk

2013 में स्पेसएक्स से इस्तीफा देने वाली एक अन्य महिला ने बातचीत करते हुए खुलासा किया था कि Elon Musk ने उससे अपने बच्चे पैदा करने के लिए भी कहा था। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया कि कंपनी में एक महिला ने 2014 में एलन मस्क (Elon Musk SpaceX) के साथ एक महीने तक यौन संबंध बनाए, जबकि वह सीधे उनके अधीन काम करती थी। यह रिश्ता बुरी तरह खत्म हो गया और उसे कंपनी छोड़ने और एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसमें उसे एलन मस्क के लिए अपने काम पर चर्चा करने से मना किया गया था।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टेक्स्ट मैसेज की हिस्ट्री के के अनुसार, स्पेसएक्स में काम करने वाली एक महिला को एलन मस्क की ओर से रात में अपने घर आने के लिए बार-बार इनविटेशन बब्बू मिला।

Read this also: Oxford University : मंदिर से चोरी हुई 500 साल पुरानी मूर्ति भारत को लौटाई जाएगी, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी का फैसला

एलन मस्क ने लिखा, “आ जाओ!” जिसका महिला ने कोई जवाब नहीं दिया। स्पेसएक्स और मस्क के वकीलों ने रिपोर्ट को खारिज करते हुए दावा किया है कि इसमें प्रस्तुत जानकारी “असत्य” से भरी हुई है। ”

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button