ट्रेंडिंगमनोरंजन

Ed Sheeran On Kapil Show: एड शीरन ने कपिल शर्मा के साथ गाया’पनीर पकोड़ा’, जानें कब स्ट्रीम होगा एपिसोड

Ed Sheeran On Kapil Show: एड शीरन ने अपना हिट गाना शेप ऑफ यू भी गाया और आने वाले एपिसोड के प्रोमो में शाहरुख खान से मिलने की बात कही।

Ed Sheeran On Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अगले मेहमान के रूप में एड शीरन होंगे । बुधवार को, नेटफ्लिक्स ने आगामी एपिसोड का नया टीज़र शेयर किया, जिसमें कपिल शर्मा को ग्रैमी-विनर के साथ मस्ती करते दिखाया गया है। भारतीय भोजन के बारे में एक देसी गीत गाने से लेकर, शाहरुख खान से उनके घर मन्नत में मिलने के बारे में बात करने तक, यह एपिसोड बड़ा ही मजेदार होने का वादा करता है।

शनिवार को स्ट्रीम होगा एड शीरन का एपिसोड

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए एड शीरन का एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। एड शीरन ने एपिसोड में दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने दर्शकों के सामने अपना हिट ट्रैक शेप ऑफ यू, लेकिन इसका पंजाबी वर्जन गाया था।

कपिल ने एड को बता रहे हैं कि सिंगर (Ed Sheeran On Kapil Show) उम्र में उनसे छोटे हैं लेकिन अंग्रेजी में वह यानी कपिल उनसे काफी छोटे हैं। शो में सुनील ग्रोवर , कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक को भी हंगामा करते देखा गया, जिसमें एड ने ‘पनीर पकोड़ा’, ‘बर्फी’ और ‘केक’ जैसे इंडियन फूड का एक देसी गाना भी गाया।

Read this also: अमरीश पुरी की 10 यादगार फिल्में, जो कभी नहीं भुलाई जा सकती

रिक्रिएट किया शाहरुख का पोज़

Ed Sheeran On Kapil Show
Ed Sheeran On Kapil Show

टीज़र में एड को किंग खान की सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का मशहूर डायलॉग कहते हुए भी दिखाया गया, “बड़े बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।”

Read this also: Abdu Rozik with fiancé Amira: अब्दु रोज़िक की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, तस्वीरों में दिखी मंगेतर की झलक

शाहरुख खान से की मुलाकात

एड शीरन मार्च में मुंबई में अपने – = ÷ x टूर के इंडियन स्टेज के हिस्से के रूप में भारत में थे। उन्होंने साउथ मुंबई के खचाखच भरे महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में परफॉर्म किया। अपनी विजिट के दौरान उन्होंने शाहरुख से मुलाकात की और बांहें फैलाकर उनका पोज भी दिया। एड के कॉन्सर्ट के दौरान गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी मंच पर उनके साथ शामिल हुए। एड ने पहली बार पंजाबी में गाना गाया और दोनों ने मंच पर दिलजीत का लोकप्रिय ट्रैक लवर गाया।

एड शीरन का पहला कॉन्सर्ट

एड शीरन ने इससे पहले 2017 में भारत का दौरा किया था और उन्होंने अपने पहले म्यूज़िक कॉन्सर्ट के बाद बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी की थी।

गौरी खान ने भी इस साल की शुरुआत में एड शीरन के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उन्होंने मन्नत में उनकी मेजबानी की और लिखा, “आपको गाते हुए सुनकर अच्छा लगा! हमारे साथ शाम बिताने के लिए धन्यवाद।

Related Articles

2 Comments

  1. Pingback: TMKOC News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button