ट्रेंडिंग

Dolly Chaiwala at Dubai: बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद विदेश पहुंचा डॉली चाय वाला, देखें विडियो

चाय बनाने के अपने अनोखे अंदाज के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के बीच 'जैक स्पैरो ऑफ इंडिया' के नाम से मशहूर डॉली चायवाला के इंस्टाग्राम पर 2.9 लाख फॉलोअर्स हैं। अपनी दुबई यात्रा से पहले डॉली चायवाला मालदीव भी गया और वहां से वीडियो शेयर किया था।

Dolly Chaiwala at Dubai: नागपुर के डॉली चायवाला ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम रील से नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। इस बार वह दुबई के प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा के ऊपर चाय की चुस्की लेते नजर आए। वायरल हो रहे वीडियो में डॉली को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के सबसे ऊंचे स्थान पर कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। 13 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है।

इंटरनेट सेंसेशन डॉली चायवाला ने पिछले हफ्ते दुबई का दौरा किया और बुर्ज खलीफा में कॉफी एंजॉय की थी। इंस्टाग्राम पर डॉली ने अपनी दुबई यात्रा का एक वीडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “कॉफी के लिए बुर्ज खलीफा की टॉप पर गया।”

बुर्ज खलीफा पर डॉली चायवाला

वीडियो में देखा जा सकता है, डॉली एक शानदार कार में बुर्ज खलीफा पहुंचा था, जहां अधिकारियों और कई अन्य dignitary लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद डॉली को बुर्ज खलीफा की 148वीं मंजिल पर ले जाया गया, जहां उन्होंने खूबसूरत नज़ारे का लुत्फ़ उठाया और कॉफ़ी और कुकीज़ का भी लुत्फ़ उठाया।

एक वीडियो में, डॉली (Dolly Chaiwala at Dubai) को दो लोकप्रिय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के साथ देखा गया है। इन दोनों सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को ‘बड़े भाई छोटे भाई’ कहा जाता है। डॉली को मर्सिडीज जी-वैगन में आते देखा गया है।

Read this also: JEE Advance 2024 के लिए पंजीकरण आज से होंगे शुरू; यहाँ कर सकेंगे आवेदन

विडियो अपलोड होने के बाद से, वीडियो को एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और 292K से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है।

बिल गेट्स के साथ डॉली का वीडियो

इसी साल फरवरी में बिल गेट्स के साथ उनका एक वीडियो वायरल हुआ था।

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने अपनी भारत यात्रा के दौरान नागपुर में डॉली चायवाला की टपरी में चाय का आनंद लिया था। इसके बाद डॉली मशहूर हो गया। ऐसे में बिल गेट्स के ‘चाय पे डिबेट’ के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनके वीडियो को भी लाखों व्यूज मिले थे।

Read this also: Gautam Singhania-Nawaz Modi controversy: सिंघानिया की पत्नी 3 कंपनियों के बोर्ड से बाहर, मांगी 11 हजार करोड़ की संपत्ति

‘जैक स्पैरो ऑफ इंडिया’ कहलाता है डॉली चायवाला

Dolly Chaiwala with Bill Gates
Dolly Chaiwala with Bill Gates

चाय बनाने के अपने अनोखे अंदाज के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के बीच ‘जैक स्पैरो ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर डॉली चायवाला के इंस्टाग्राम पर 2.9 लाख फॉलोअर्स हैं। अपनी दुबई यात्रा से पहले डॉली चायवाला मालदीव भी गया और वहां से वीडियो शेयर किया था।

डॉली का असली नाम

डॉली का असली नाम सुनील पाटील है। डॉली चायवाला के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं, जिन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं। चाय विक्रेता अपने अंदाज में चाय बनाते हुए वीडियो अपलोड करने के लिए मशहूर है।

सिर्फ उनकी चाय ही नहीं, बल्कि डॉली चायवाला का सिगरेट रखने का तरीका भी ग्राहकों को आकर्षित है और यही वजह है कि उनका स्टॉल हमेशा चाय के शौकीनों से भरा हुआ रहता है।

Read this also: WhatsApp updates on cases: अब न्याय के अधिकार होंगे अधिक मजबूत, व्हाट्सएप अपडेट से मिलेगी सारी जानकारी

इंटरनेट सेंसेशन हैं नागपुर के ‘डॉली भाई’

Dolly Chaiwala at Dubai
Dolly Chaiwala at Dubai

‘डॉली चायवाला’ (Dolly Chaiwala Story) पिछले 15 से 20 वर्षों से चाय बना रहे हैं। उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा हुआ है कि वह महाराष्ट्र के नागपुर में “प्रसिद्ध” चाय विक्रेता हैं। फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके 10 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button