ट्रेंडिंग

Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट सुपरहिट, एक टिकट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

पंजाबी गायक और अभिनेता Diljit Dosanjh अपने मोस्ट अवेटेड दिल-लुमिनाती टूर 2024 को भारत में लेकर आ रहे हैं। जहां उनके प्रशंसक कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Diljit Dosanjh ने भारत भर में अपने आगामी दिल-लुमिनाती टूर के लिए टिकट कलेक्शन में शानदार सफलता की घोषणा की है। मंगलवार को दोपहर से शुरू हुए प्री-सेल इवेंट में जबरदस्त मांग देखी गई, जिसमें सिर्फ़ 15 मिनट के भीतर 1 लाख टिकट बिक गए। शुरुआती टिकटें सिर्फ़ दो मिनट में बिक गईं, जो पंजाबी गायक के टूर की अपार लोकप्रियता को दर्शाता है।

केवल एचडीएफसी पिक्सेल क्रेडिट कार्ड युजर्स के लिए प्री-सेल

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

प्री-सेल केवल एचडीएफसी पिक्सेल क्रेडिट कार्ड युजर्स के लिए उपलब्ध थी, जिन्होंने 48 घंटे की फाइनल अमाउंट और टिकट की कीमतों पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट का आनंद लिया। शुरुआत में सिल्वर सेक्शन के लिए 1499 रुपये और गोल्ड सेक्शन के लिए 3999 रुपये की कीमत पर ये टिकटें तेजी से बिक गईं। दोपहर 12:10 बजे तक, सिल्वर टिकट की कीमत 1999 रुपये हो गई, और गोल्ड टिकट की कीमत बढ़कर 4999 रुपये हो गई, जो आखिर में 5999 रुपये तक पहुंच गई।

Read this also: 100 करोड़ फॉलोअर्स, 900 गोल, अरबों की संपत्ति के मालिक हैं CR7 Ronaldo, एक पोस्ट लेते हैं करोड़ों रुपये

दिल-लुमिनाती टूर 2024

दिलजीत एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं। उनके गानों का भी एक खास फैन बेस है. पंजाबी सिंगर चमकीला पर बेनली ने फिल्म के गाने खुद लाइव गाए हैं और सुपरहिट हो गए हैं। आजकल Diljit Dosanjh अपने कॉन्सर्ट दिल लिमिनाती (Diljit Dosanjh’s Dil-Luminati India Tour) के साथ दुनिया भर का दौरा कर रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि दिलजीत कनाडा और अमेरिका में कॉन्सर्ट कर रहे हैं और चर्चा बटोर रहे हैं, लेकिन उनके एक टिकट की कीमत होश उड़ा देने वाली है। उन्होंने वैकुंवर, डलास, वाशिंगटन डीसी, शिकागो, लॉस एंजिल्स आदि शहरों में शो किए हैं।

रीसेल में टिकट लेने वालों की लंबी लाइन

जब Diljit Dosanjh के मैनेजर से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अब तक 50 करोड़ रुपये इकट्ठा कर लिए हैं।234 करोड़ की कमाई की। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अमेरिका में टिकट खरीदते हैं और फिर उससे इंडियन करेंसी में 100 रुपये वसूलते हैं। यह 45 से 54 लाख में बिकता है। हालांकि उन्होंने कहा कि इसकी असली कीमत यह नहीं है, लेकिन रीसेल में टिकट लेने वालों की लंबी लाइन होती है और इसके लिए पैसे देने वाले भी होते हैं।

Read this also: Salman Khan को तोहफे में मिली ₹167 करोड़ की घड़ी, 714 सफेद हीरो से जड़ित है लग्जरी वॉच

15 मिनट में बिके लाखों टिकट

अबू धाबी में भी इस शो के 30,000 टिकट बिक चुके हैं। प्रबंधन के दावे के मुताबिक, किसी भी भारतीय शो ने अब तक एक साथ इतने टिकट नहीं बेचे हैं। दिलजीत के 10 सितंबर के शो की प्री-सेल में सिर्फ 15 मिनट में एक लाख टिकटें बुक हो गईं। दिलजीत अब यह कॉन्सर्ट भारत के दस शहरों में कर रहे हैं, जिसके टिकटों की भी मारामारी मची हुई है।

दिलजीत आखिरी बार चमकीला में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा भी थीं। दोनों ने गायक-गायिका की भूमिका निभाई और अपने स्टेज शो के गाने खुद ही गाए. फिल्म को ओटीटी पर काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button