ट्रेंडिंग

Dhruv Rathee -Juli Lbr: ‘बेबी राठी आ रहा है’, यूट्यूबर ध्रुव राठी, पत्नी जूली एलबीआर ने वायरल पोस्ट में किया प्रेगनेंसी का ऐलान

Dhruv Rathee -Juli Lbr: सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जूली एलबीआर के इंस्टाग्राम पर कमेन्ट की बाढ़ ला दी है।

Dhruv Rathee -Juli Lbr: सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी कमेंट के लिए मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मंगलवार को एक दिल को छू लेने वाली घोषणा करके अपने फैंस को खुश कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी जूली एलबीआर के साथ जल्द ही अपने परिवार में शामिल होने वाले ‘बेबी राठी‘ की रोमांचक खबर शेयर की।
यूट्यूबर ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जूली एलबीआर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वे सितंबर में “बेबी राठी” के आने की उम्मीद कर रहे हैं।

यहां देखें ध्रुव राठी का वायरल पोस्ट

राठी और जूली (Dhruv Rathee -Juli Lbr ) ने संयुक्त रूप से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसका टाइटल था “बेबी राठी सितंबर में आ रहा है।” पोस्ट में तीन तस्वीरें शामिल हैं।

यूजर्स का रिएक्शन

Dhruv Rathee -Juli Lbr
Dhruv Rathee -Juli Lbr

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छी खबर है, ध्रुव। आप लोगों को बहुत-बहुत बधाई।” एक और यूजर ने भी इसमें शामिल होकर कहा, “बहुत-बहुत बधाई।” तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं।” कुछ लोगों ने दिल के इमोटिकॉन के साथ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Read this also: Rules for keeping gold at home: महिलाएं घर में रख सकती हैं कितना सोना , क्या बेचने पर सरकार को देना होगा टैक्स? जानिए क्या हैं नियम

ध्रुव राठी अपने YouTube चैनल के माध्यम से भारत में सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार शेयर करते रहे हैं। उस चैनल के अलावा, उनका YouTube पर एक ट्रैवल व्लॉग भी है, जहाँ वे अपनी यात्रा के रोमांच शेयर करते हैं।

2021 में हुई थी शादी

Dhruv Rathee -Juli Lbr
Dhruv Rathee -Juli Lbr

राठी की मुलाकात 2014 में एलबीआर से ट्राम में हुई, तब वह 19 साल की थी। जब वह इंटर्नशिप कर रहे थे और जूली स्कूल गोइंग गर्ल थी। कुछ समय बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी।

Read this also: Paytm Crisis: ‘पेटीएम मेरे लिए बेटी की तरह थी… जिसका एक्सीडेंट हो गया’, विजय शेखर शर्मा

2021 में, उन्होंने अपने ट्रैवल व्लॉग पर अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा कि अपने जर्मन पार्टनर एलबीआर के साथ सात साल तक साथ रहने के बाद, उन्होंने 2021 में ऑस्ट्रिया के विएना में शादी की। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक करीबी समारोह था जिसमें उनके परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। बाद में, उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार भी एक समारोह किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button