मनोरंजन

Deepika Ranveer returned from London: लंदन में बेबीमून मनाकर लौटे रणवीर-दीपिका, देखें वीडियो

Deepika Ranveer returned from London: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को 25 जून की सुबह मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया, वे एक छोटी इंटरनेशनल ट्रैवल से लौट रहे थे।

Deepika Ranveer returned from London: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लंदन से अपना बेबीमून मनाकर वापस लौटे हैं। सितंबर में माता-पिता बनने जा रहे इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे मुंबई के एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ के प्री-रिलीज़ मैं शामिल हुई थी दीपिका

कपल सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। दीपिका और रणवीर गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से लंदन के लिए रवाना हुए थे। लंदन रवाना होने से एक दिन पहले दीपिका मुंबई में आगामी ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में शामिल हुईं।

रणवीर और दीपिका को हाल ही में लंदन के एक कैफे से हाथ थामे बाहर निकलते हुए देखा गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई वीडियो सामने आए। दीपिका ने ब्लैक कार्डिगन, ब्लू जींस, ब्लैक बूट्स और सनग्लासेस पहने हुए थे। उन्होंने एक बैकपैक भी कैरी किया हुआ था। रणवीर ने पिनस्ट्रिप पैंट के साथ फ्लोरल शर्ट पहनी हुई थी।

Read this also: Sonakshi-Zaheer Wedding : शादी में सोनाक्षी सिन्हा ने लाखों रुपये की ड्रेस नहीं बल्कि पहनी 44 साल पुरानी साड़ी और ज्वैलरी, जानें क्या है कनेक्शन

इस कपल के साथ उनके तीन बॉडीगार्ड्स भी थे, जिनमें से एक ने उनके शॉपिंग बैग पकड़े हुए थे। रणवीर और दीपिका को 20 जून को मुंबई में बेबीमून पर जाते हुए देखा गया। दीपिका और रणवीर ने इस साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और बताया कि वे सितंबर में अपने बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं।

‘कल्कि’ और ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे दीपिका और रणवीर

Deepika Ranveer returned from London
Deepika

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ है। इसमें अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे कलाकार नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगी।’सिंघम अगेन’ में दीपिका के अलावा रणवीर भी कॉप सिम्बा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन बने हैं।

Read this also: Devoleena on Armaan Malik in BB OTT : सिर्फ 7 दिन में हो गया अरमान से प्यार…बिग बॉस पर भड़कीं एक्ट्रेस, इतना बेशर्म एंटरटेनमेंट?

‘डॉन 3’ और ‘शक्तिमान’ को लेकर चर्चा में रणवीर

Deepika Ranveer returned from London
Deepika Ranveer returned from London

रणवीर की पिछली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ थी। इन दिनों वह फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ की तैयारी में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह सोनी पिक्चर्स की फिल्म ‘शक्तिमान’ को लेकर भी काफी लंबे वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button