मनोरंजन

Dalljiet Kaur Wedding: बेवफाई और अलगाव की अफवाहों के बीच दलजीत कौर ने शेयर किया शादी का वीडियो

नई दिल्ली: Dalljiet Kaur Wedding: दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी में खुशियों की कमी नहीं है। एक साल से भी कम समय पहले शादी में हुई परेशानियों की अटकलों के बावजूद, दोनों ने अपने कथित अलगाव के बारे में चुप्पी साध रखी है। हालांकि, ऐसा लगता है कि दलजीत सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में काफी खुलकर और फिर भी रहस्यमयी बातें कर रही हैं।

Dalljiet Kaur Wedding
Dalljiet Kaur Wedding

रहस्यमयी पोस्ट शेयर करके प्रशंसकों से विवाहेतर संबंधों के बारे में पूछने के बाद, दलजीत कौर ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दलजीत ने अपनी शादी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “1 साल तीन महीने पहले!”

दलजीत ने कुछ घंटों तक शेयर करने के बाद जल्द ही अपना पोस्ट डिलीट कर दिया।

अभी हाल ही में दलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की मौजूदा स्थिति के बारे में बताया था। हाल ही में शूट से एक वीडियो शेयर करते हुए, ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें बताया कि कैसे उनके कपड़े, बेटे की किताबें और उनकी पेंटिंग्स सहित उनका सामान उनके पति के घर पर है, जबकि उनके पति का कहना है कि यह घर उनका नहीं है या उनकी कभी शादी नहीं हुई।

दलजीत ने बाद में पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। यहाँ देखें कि पोस्ट में क्या लिखा गया था।

Dalljiet Kaur Wedding

निखिल और दलजीत की शादी पिछले कुछ समय से मुश्किलों में है। शादी के दस महीने के भीतर ही ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट को अपनी दूसरी शादी में परेशानी का सामना करना पड़ा। वह अपने दस साल के बेटे जयडॉन के साथ नैरोबी से मुंबई लौट आईं।

दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी लिखा था, “अब आप हर दिन बेशर्मी से उसके साथ सोशल मीडिया पर हैं। आपकी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरा परिवार अपमानित है। बच्चों के लिए थोड़ी गरिमा अच्छी होती।”

Dalljiet Kaur Wedding:निखिल पटेल ने शादी की परेशानी पर कहा

मार्च 2023 में निखिल और दलजीत ने मुंबई में शादी कर ली। सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण होने के बावजूद यह कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं था और इसका उद्देश्य दलजीत के परिवार को केन्या जाने के बारे में आश्वस्त करना था। दलजीत को केन्या में अपने नए जीवन के साथ तालमेल बिठाने में भी मुश्किल हुई, उन्हें अपने करियर और भारत में जीवन की याद आ रही थी। जैसे-जैसे उनका रिश्ता आगे बढ़ा, उनके परिवार की गतिशीलता की जटिलताएँ और अधिक स्पष्ट होती गईं।

इससे पहले, निखिल ने अलगाव की अफवाहों के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि पारिवारिक गतिशीलता और जीवन शैली में अंतर महत्वपूर्ण था। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि उनकी बेटियों की माँ अपूरणीय हैं, चाहे रिश्ते की स्थिति कुछ भी हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button