ट्रेंडिंग

स्पीड कंट्रोल से बाहर, कैथल में कारों के बीच खतरनाक टक्कर

कैथल : अकसर देखने में आया है कि तेज़ रफ्तार के चलते सड़क हादसे होते हैं, लेकिन ऐसी घटनाओं को देखकर भी लोग इनसे सबक लेने को तैयार नहीं है और अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा देते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है हरियाणा के कैथल में जहां पर तेज़ रफ्तार के चलते दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई है. पूरे हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

कैथल

कारों के बीच भीषण टक्कर : कैथल में दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इसका दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि कैथल-पटियाला रोड पर पेट्रोल पंप के सामने ये हादसा हुआ है जिसमें दो कारों के बीच ख़तरनाक टक्कर देखने को मिली है. इसमें एक कार पटियाला और जबकि दूसरी कार कैथल की ओर से आ रही थी. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में पूरा हादसा रिकॉर्ड हो गया है. इसमें देखा जा सकता है कि एक कार पेट्रोल पंप की तरफ मुड़ने की कोशिश करती है तो तभी तेज़ रफ्तार से आ रही दूसरी कार उसको टक्कर मारते हुए टकरा जाती है. इसके बाद एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट जाती है.

एयरबैग खुलने से बची जान : हादसे के बाद घटनास्थल पर धूल का गुबार छा जाता है और पेट्रोल पंप के कर्मचारी लोगों की जान बचाने के लिए कार को ओर दौड़ लगा देते हैं. हालांकि हादसे के बाद गनीमत इस बात की रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दोनों गाड़ियों में 4 लोग सवार थे और हादसे के चलते एक बुजुर्ग महिला को चोट आई है. जानकारी के मुताबिक टक्कर के बाद दोनों कारों के एयरबैग खुल गए थे जिससे उसमें सवार लोगों की जान बच गई वर्ना इतने भीषण हादसे में किसी की मौत भी हो सकती थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button