मनोरंजन

Chandu Champion trailer: लॉन्च हुआ चंदू चैंपियन का ट्रेलर, बॉक्सर, पहलवान और सैनिक की भूमिका में नजर आए कार्तिक आर्यन

Chandu Champion trailer: चंदू चैंपियन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो चैंपियन बनने का सपना देखता है। ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने कौशल को निखारने के लिए, वह सेना में शामिल हो जाता है।

Chandu Champion trailer: अपनी अपकमिंग फिल्म, चंदू चैंपियन में अपने लुक से अपने फैंस को उत्सुक करने के बाद, अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आखिरकार अपने होमटाउन ग्वालियर में अपने ‘सबसे कठिन’ प्रोजेक्ट का ट्रेलर जारी किया, और यह वाकई में जबरदस्त है।

शनिवार को, ग्वालियर में, शहर का कैप्टन रूप सिंह क्रिकेट स्टेडियम कार्तिक के फैंस से खचाखच भरा हुआ था, जो गर्मी के बावजूद अभिनेता के आने से बहुत पहले ही पहुंच गए थे। उन्होंने भारी जयकारों, सीटियों, मंत्रोच्चार और आतिशबाजी के साथ कार्तिक का स्वागत किया।

ट्रेलर में कार्तिक का जोरदार पंच

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक एक बॉक्सर, पहलवान और सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। यह भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। ट्रेलर का मुख्य आकर्षण रील और रियल लाइफ में कार्तिक (Chandu Champion trailer) की यात्रा और अलग-अलग स्टेज को दिखाने का तरीका है। अपने केरेक्टर के लिए अभिनेता ने फिजिकल चेंज किया है। चंदू चैंपियन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो चैंपियन बनने का सपना देखता है। ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपने कौशल को निखारने के लिए, वह सेना में शामिल हो जाता है। इस तरह उसकी यात्रा शुरू होती है।

Read this also: Footballer Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग का समापन,अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेंगे सुनील छेत्री, शेयर किया इमोशनल वीडियो

निर्देशक कबीर खान ने अपनी 2021 की फिल्म 83 की रिलीज के तुरंत बाद चंदू चैंपियन की घोषणा की, जो इंग्लैंड में 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2023 में शुरू हुई थी। तब यह बात सामने आई थी कि यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने जर्मनी में 1972 के समर पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीता था।

कबीर खान ने की सराहना

Chandu Champion trailer
Chandu Champion trailer

फिल्म के हालिया पोस्टर में कार्तिक आर्यन को रिप्ड लुक में दिखाया गया था और कबीर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि कार्तिक ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए 39 प्रतिशत बॉडी फैट से 7 प्रतिशत बॉडी फैट हासिल किया। “चंदू चैंपियन की कहानी प्रेरणादायक सच्ची कहानी है लेकिन कार्तिक ने इस चैंपियन बनने के लिए जो स्ट्रगल किया वह भी कम प्रेरणादायक नहीं है। मैं उनसे तब मिला था जब उन्होंने एक रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया था। उनके शरीर में 39 प्रतिशत फैट थी। मैंने उनसे कहा कि उन्हें एक इंटरनेशनल लेवल के मल्टी डिसिप्लिनरी स्पोर्ट्सपर्सन का किरदार निभाना है। वह सिर्फ मुस्कुराया और कहा ‘मैं यह करूंगा सर’। डेढ़ साल बाद स्टेरॉयड का उपयोग न करने के बाद – कुछ ऐसा किया जिसके बारे में वह अड़े हुए थे – हमने यह तस्वीर सेट पर ली। शरीर में फैट 7 प्रतिशत!! मुझे आप पर गर्व है @कार्तिकारायण।”

Read this also: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी है ये 9 फिल्में

14 जून को रिलीज होगी चंदू चैंपियन

Chandu Champion trailer
Chandu Champion trailer

2023 में कार्तिक की दो फिल्में शहजादा और सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुईं। जहां शहजादा दर्शकों और क्रिटिक्स को प्रभावित करने में कामयाब नहीं हुई। वहीं सत्यप्रेम की कथा ने पहले की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन किया। चंदू चैंपियन के बाद कार्तिक भूल भुलैया 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ लीड रोल मे हैं।
चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read this also: Gurucharan Singh Returns Home: आखिरकार मिल गए ‘तारक मेहता…’ के सोढ़ी, बताया कहां और कैसे बिताए 25 दिन

फिल्म की कभी हार न मानने की भावना को कार्तिक ने अपनी रियल लाइफ में साबित कर दिखाया है। दरअसल,, कार्तिक ने मुंबई के घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से अपने रिश्तेदारों की मौत के कुछ ही दिनों बाद फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है।

कार्तिक के रिश्तेदार मनोज चंसोरिया और अनीता चंसोरिया उन 16 लोगों में शामिल थे, जिनकी सोमवार को मुंबई के घाटकोपर इलाके में होर्डिंग गिरने से मौत हो गई थी। कार्तिक अपने रिश्तेदारों के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे।

व्यक्तिगत त्रासदी के कुछ ही दिनों बाद, कार्तिक इस कार्यक्रम में कबीर और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ शामिल हुए। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि अपने होमटाउन में आकर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है तो उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा पल है। यहीं पर मैंने एक्टर बनने का सपना देखा था और अपने करियर की सबसे कठिन फिल्म को यहां लाना बड़ा ही खास है।”

Related Articles

One Comment

  1. Pingback: Emergency Kangana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button