मनोरंजन

Captain Miller Official Trailer: ‘कैप्टन मिलर’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

‘कैप्टन मिलर’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज – Captain Miller Official Trailer Out Now

बहुत वक्त से धनुष का नाम ‘कैप्टन मिलर’ के साथ जुड़ा हुआ है । फैंस का उत्साह इस मूवी के लिए पहले से ही उच्च है और ट्रेलर को देखने के बाद, उनकी इस उत्सुकता की धारा अब दोगुनी होने वाली है।

‘कैप्टन मिलर’ इस दिन होगी रिलीज।

‘कैप्टन मिलर’ में धनुष के साथ ही प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार, और सुदीप किशन जैसे अभिनेता महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस महत्वपूर्ण समय पर यह तय है कि ‘कैप्टन मिलर’ 12 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ट्रेलर को बीट्स के साथ संपादित किया गया है, जहां विजुअल्स बीट्स के साथ समारूप हैं। इसका अर्थ है कि बीट्स और विजुअल्स एक-दूसरे के साथ मेल खाते हैं और एक-दूसरे को संवारने में सहायक होते हैं। ‘हम फर्स्ट, हम फर्स्ट’ जैसी रेसिंग की भाषा नहीं है। बीट्स सुनते हुए और ट्रेलर देखते हुए, आपको एक समान अनुभव होता है। ‘कैप्टन मिलर’ एक बड़ी परदे वाली फिल्म है, लेकिन फिर भी ध्वनि को शोरीला नहीं बनाया गया है। धमाकों की आवाज़ इतनी जोरदार नहीं है कि कानों में दर्द हो। ‘कैप्टन मिलर’ का लेखन और निर्देशन अरुण माथेश्वरन ने किया है। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर सिद्धार्थ नूनी हैं, जिन्होंने अपने रचे विजुअल्स से ध्यान आकर्षित किया है। फिल्म में कैप्टन मिलर के रूप में धनुष के अलावा, शिवाराजकुमार, प्रियंका मोहन, और संदीप किशन जैसे कलाकारों ने भी योगदान दिया है।

धनुष ने ‘कैप्टन मिलर’ में अपने आकर्षक रूप से सभी का ध्यान आकर्षित किया है। उनके लंबे बाल और घनी दाढ़ी से उनकी शौर्यगाथा का अभिवादन हो रहा है। ट्रेलर में धनुष को अकेले ही अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कभी दुश्मनों की गोलियों का सामना किया है, तो कभी तेज धार वाली तलवार से उन्होंने मौत की ओर बढ़ता हुआ दिखा। ट्रेलर से स्पष्ट होता है कि वह एक गांव को अंग्रेजों के खिलाफ सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button