ट्रेंडिंग

हाथरस से बीजेपी सांसद Rajveer Diler का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Rajveer Diler dies due to heart attack: उत्तर प्रदेश के हाथरस से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद राजवीर दिलेर का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन(died of heart attack) हो गया।

Rajveer Diler dies

2019 में लोकसभा चुनाव(Lok Sabha elections 2019) जीतने वाले दिलेर को बीजेपी(BJP) ने 2024 के लोकसभा चुनाव(Lok Sabha election) में मैदान में नहीं उतारा था.

दिलेर 2017 में इगलास से उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए चुने गए। बाद में वह लोकसभा के लिए चुने गए और विधायक(MLA) पद से इस्तीफा दे दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाथरस के सांसद को श्रद्धांजलि(Tribute to MP) देने के लिए एक्स (Former Twitter) का सहारा लिया।

“हाथरस (उत्तर प्रदेश) से भाजपा सांसद(BJP MP) राजवीर दिलेर जी के आकस्मिक निधन(sudden demise) की दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली। वह जीवन भर सार्वजनिक सेवा और संगठन के लिए समर्पित थे। उनका निधन निर्वाचन क्षेत्र के लोगों और भाजपा(BJP) के लिए एक अपूरणीय क्षति(irreparable damage) है। परिवार। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार(Condolences to the bereaved family) और उनके समर्थकों के साथ हैं। भगवान श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सांसद(BJP MP) के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button