मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3 Winner: न सना मकबूल, न अरमान मलिक…अनिल कपूर ने बताया शो का असली विनर कौन?

Bigg Boss OTT 3 Winner: जिस तरह बिग बॉस सीजन 16 में सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को शो का असली विजेता बताया था, अनिल कपूर के मुताबिक सना मकबूल इस सीजन की असली विजेता नहीं हैं।

Bigg Boss OTT 3 Winner: जियो सिनेमा का पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 21 जून को शुरू हुआ ये शो कल खत्म हो गया है। खास बात यह है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर एक्ट्रेस सना मकबूल हैं। सना मकबूल ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में धमाकेदार एंट्री की। उनके इस सफर के साथ-साथ उनके खेल की भी काफी सराहना हुई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फिनाले में अनिल कपूर ने सना मकबूल के नाम की घोषणा की और उन्हें विजेता घोषित किया। बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले में सना मकबूल टॉप 2 कंटेस्टेंट नेजी को बाहर कर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में सफल रही हैं। सना मकबूल इस रियलिटी शो की शुरुआत से ही कह रही थीं कि वह इस शो को जीतने के लिए आई हैं।

जीत की हकदार नहीं थीं सना मकबूल?

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-3 का सफर आखिरकार खत्म हो गया है और इस सीजन की विजेता सना मकबूल हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। कुछ का कहना है कि सना मकबूल जीत की हकदार नहीं थीं तो कुछ का मानना ​​है कि विशाल पांडे को टॉप-5 में जगह बनानी चाहिए थी। लेकिन शो को होस्ट करने वाले अनिल कपूर क्या सोचते हैं? बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में अनिल कपूर ने इस सवाल का जवाब दिया कि वह किसे विजेता मानते हैं, और यह भी बताया कि ग्रैंड फिनाले के उनकी फिलिंग कैसी थी।

Read more: Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल बनीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता, जानिए कौन है बॉयफ्रेंड और कितनी है नेट वर्थ?

ग्रैंड फिनाले में भावुक हो गए अनिल कपूर

अनिल कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”इस शो का हिस्सा बनना एक बड़े और पागल परिवार का हिस्सा होने जैसा था। खिलाड़ी मेरे बच्चों की तरह हो गए और मेरे लिए उन्हें अलविदा कहना बहुत मुश्किल था।’ लेकिन मैं इस सफर के हर पल को पसंद कर रहा हूं, यह देखकर गर्व महसूस कर रहा हूं कि हर कोई एक लंबा सफर तय कर चुका है। वे सभी घर में ढेर सारी एनर्जी और आनंद लेकर आए और मैं प्रत्येक चीज से जुड़ गया।”

Read more: Hanumankind’s Big Dawgs: ‘भारत से आया सबसे बढ़िया म्यूजिक वीडियो’: केरल के रैपर हनुमानकाइंड के बिग डॉग्स ने इंटरनेट पर मचाई धूम

अनिल कपूर ने बताया असली विजेता कौन?

Bigg Boss OTT 3 Winner
Bigg Boss OTT 3 Winner

फिनाले एपिसोड शुरू होने से पहले अनिल कपूर ने कहा कि ये फिनाले काफी रोमांचक होगा लेकिन मैं अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में बिग बॉस के इस ड्रामा को मिस करूंगा। अनिल कपूर (Bigg Boss OTT 3 Winner) ने इस सीज़न के विजेता के बारे में भी बात की और कहा कि उनके अनुसार रणवीर शौरी इस शो के असली विजेता हैं। अनिल कपूर ने कहा, “इस सीज़न में, शो पूरी तरह से उनके बारे में था।” अनिल कपूर ने रणवीर शौरी को विजेता बताया। इससे पहले सीजन 16 में सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया था।

अनिल कपूर की होस्टिंग में सलमान की झलक?

अनिल कपूर ने पहली बार बिग बॉस होस्ट किया और शुरुआत से ही उनकी तुलना सलमान खान से की जा रही थी। हालाँकि, अनिल कपूर ने इस पूरे सीज़न को बहुत समझदारी से लिया। बिग बॉस ओटीटी 3 में अनिल कपूर एक्शन मोड में भी नजर आए और कई बार खिलाड़ियों को समझाते हुए भी नजर आए। कुछ लोगों को उनमें सलमान खान की झलक दिखी तो कुछ को उनका अंदाज अलग लगा।

रणवीर ने बताया कैसे सना बनीं विनर

शो के फिनाले के बाद रणवीर शौरी ने मीडिया से बात की. इस बीच जब उनसे विनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिग बॉस पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘अगर ट्रॉफी सिर्फ सोशल मीडिया फॉलोअर्स के आधार पर दी जाएगी तो सबसे अच्छी बात यह है कि ट्रॉफी उसी को दी जाए जिसके पास सबसे ज्यादा हो। इतना ही नहीं इस बीच रणवीर ने ये भी कहा कि इस शो में सना से भी ज्यादा काबिल लोग थे। इसके बाद जब पेप्स ने उनसे पूछा कि आपको क्या लगता है कि विजेता कौन है? इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, ‘मैं था अरमान था।’ अब रणवीर के इस बयान से साफ है कि वह सना की जीत से खुश नहीं हैं।

Read more: kerala wayanad landslide: वायनाड में कुदरत के कहर के बीच मदद के लिए आगे आए साउथ फिल्म के हीरो-हीरोइन, दिए लाखों रुपये

बिग बॉस ओटीटी 1 और 2 के विनर्स

इस बार फिनाले में दो सरप्राइज गेस्ट राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर भी शामिल हुए। वे अपनी हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 के प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे थे। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पहली बार बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के तौर पर जिम्मेदारी संभाली। उनसे पहले करण जौहर और सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 और बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट किया था। बिग बॉस ओटीटी 1 की विजेता दिव्या अग्रवाल थीं, जबकि दूसरे सीज़न के विजेता यूट्यूबर एल्विश यादव थे। दोनों को पुरस्कार राशि के तौर पर 25 लाख रुपये मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button