मनोरंजन

Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल बनीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता, जानिए कौन है बॉयफ्रेंड और कितनी है नेट वर्थ?

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले में नेजी को हराकर सना मकबूल विजेता बन गई हैं।

Bigg Boss OTT 3 Winner: जियो सिनेमा का पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ ने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 21 जून को शुरू हुआ ये शो कल खत्म हो गया है। खास बात यह है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की विनर एक्ट्रेस सना मकबूल हैं। सना मकबूल ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में धमाकेदार एंट्री की। उनके इस सफर के साथ-साथ उनके खेल की भी काफी सराहना हुई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फिनाले में अनिल कपूर ने सना मकबूल के नाम की घोषणा की और उन्हें विजेता घोषित किया। बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले में सना मकबूल टॉप 2 कंटेस्टेंट नेजी को बाहर कर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में सफल रही हैं। सना मकबूल इस रियलिटी शो की शुरुआत से ही कह रही थीं कि वह इस शो को जीतने के लिए आई हैं।

सना मकबूल को क्या इनाम मिलेगा?

बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अपने दोस्त रैपर नेजी को हराया और सना मकबूल विजेता बनीं। इस रियलिटी शो की विजेता सना मकबूल (Bigg Boss OTT 3 Winner) को बिग बॉस की टॉफी और 25 लाख रुपये का इनाम मिलेगा।

सना मकबूल और नेज़ी ने बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी गहरी दोस्ती का भी खुलासा किया। फिनाले में दोनों कंटेस्टेंट्स ने परफॉर्म भी किया। हालाँकि घर वालों ने नेज़ी को सना मकबूल पर भरोसा न करने की चेतावनी दी, लेकिन समय के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता गया। सना ने लगातार नेज़ी का समर्थन किया और उनके साथ खड़ी रहीं और उन्हें अपनी बात कहने में मदद की।

Read this also: kerala wayanad landslide: वायनाड में कुदरत के कहर के बीच मदद के लिए आगे आए साउथ फिल्म के हीरो-हीरोइन, दिए लाखों रुपये

लवकेश कटारिया ने भी की तारीफ

साईं केतन राव के बिग बॉस से बाहर होने के बाद लवकेश कटारिया ने स्वीकार किया कि सना मकबूल के कई विचारों से असहमत होने के बावजूद वह उनके व्यक्तित्व से प्रभावित थे। उन्होंने इस खूबी की सराहना करते हुए कहा कि यही उन्हें जीत का हकदार बनाता है।

सना मकबूल को मिला स्टार का सपोर्ट

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में सना मकबूल को न सिर्फ फैन्स का पूरा सपोर्ट मिला, बल्कि टीवी स्टार्स ने भी उन्हें जिताने की पूरी कोशिश की। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से बाहर निकलने के बाद भी विशाल पांडे से लेकर लवकेश कटारिया तक सभी ने सना मकबूल का पुरजोर समर्थन किया और फैंस से उन्हें विजेता बनाने के लिए खूब वोट करने की अपील की।

Read this also: Paris Olympic Yusuf Dikec: एक हाथ जेब में और नजर लक्ष्य पर, ओलिंपिक में जीता सिल्वर मेडल, देखें विडियो

मॉडलिंग और एक्टिंग से शुरू हुआ सना मकबूल का सफर…

आपको बता दें कि सना मकबूल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और एक्टिंग से की थी. उन्होंने 2009 में ‘एमटीवी स्कूटी टीन दिवा’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके अलावा वह ‘अर्जुन’ से लेकर ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सना मकबूल के पास है कितनी संपत्ति?

सना मकबूल फेमिना मिस इंडिया में भी हिस्सा ले चुकी हैं, जहां उन्होंने मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीता था। उनकी नेटवर्थ के बारे में बात करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि सना के पास 2 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

Read this also: Hanumankind’s Big Dawgs: ‘भारत से आया सबसे बढ़िया म्यूजिक वीडियो’: केरल के रैपर हनुमानकाइंड के बिग डॉग्स ने इंटरनेट पर मचाई धूम

सना मकबूल की लव लाइफ और बॉयफ्रेंड

Bigg Boss OTT 3 Winner
Bigg Boss OTT 3 Winner

सना मकबूल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेदी (Sana Maqbool Boyfriend) को डेट कर रही हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रवेश करने से पहले, कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेदी ने सना के बर्थडे पर एक भव्य पार्टी रखी, जिसमें उद्योग की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button