मनोरंजन

Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट लिस्ट जारी, ये हेंडसम हंक है शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाला कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: टीवी का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 18वां सीजन 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है जिसके बाद से लगातार शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं।

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 अभी शुरू भी नहीं हुआ है और शो को लेकर मसालेदार गॉसिप अभी से सामने आने लगी है. शो में कौन-कौन हिस्सा लेगा इसकी लिस्ट सामने आ रही है। इसके अलावा इस बात की भी घोषणा कर दी गई है कि शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला कंटेस्टेंट कौन होगा। ‘बिग बॉस 18’ के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि टीवी के पॉपुलर हैंडसम हंक को सलमान खान के शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर बनाया जा रहा है।

Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट लिस्ट

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘ये तेरी गलियां’ जैसे टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुके अविनाश मिश्रा इस सीजन में नजर आएंगे। इस शो के लिए एक्टर को अप्रोच किया गया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शहजाद धामी का भी Bigg Boss 18 में कन्फर्म माना जा रहा है।

टीवी इंडस्ट्री के शो ‘कयामत से कयामत तक’ का हिस्सा रह चुके करण राजपाल भी Bigg Boss 18 में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर क्या हुआ तेरा वादा, प्रकाश, रक्षा, नादान परिंदे, मेरे आंगन में और नामकरण जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

Read this also: Rubina Dilaik के podcast में रो पड़ीं Bigg Boss fame Sana Khan, बोली – ‘ सलवार कमीज पहन के कॉलेज जाने वाली लड़की से बैकलेस स्टेज ……’

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टार टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी Bigg Boss 18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इससे पहले निया शर्मा बिग बॉस के एक सीजन में गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नायरा बनर्जी भी इस शो में नजर आ सकती हैं. टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं।

सबसे ज्यादा फीस पाने वाला कंटेस्टेंट

धीरज धूपर भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने शो साइन कर लिया है। धीरज करीब 15 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। ऐसे में उनकी लोकप्रियता भी काफी ज्यादा है। एक्टर अपने आकर्षक लुक की वजह से काफी पॉपुलर हैं। कभी लवर बॉय के रोल में तो कभी शरारती लड़के के रोल में वह हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली और इसी वजह से उन्हें ‘Bigg Boss 18’ का सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर कहा जाता है। मेकर्स कई सालों से उनके पास आ रहे थे। अब उन्होंने इस शो के लिए हामी भर दी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि धीरज धूपर के शो की कमाई विजेता को मिलने वाली रकम से 900 फीसदी ज्यादा होगी।यानी अगर वह नहीं भी जीत पाया तो भी उसे जीतने वाले से ज्यादा पैसे मिलेंगे।

Read this also: बिग बॉस फेम Abdu Rozik ने बताई अपनी सगाई टूटने की वजह, दुसरे प्यार की तलाश में ……

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि धीरज को पूरे सीजन के लिए 5 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं। वहीं इस बार शो की जीत की रकम 50 लाख रुपये होगी। यानी अगर एक्टर शो में आखिर तक टिके रहते हैं तो पूरे सीजन की कमाई के साथ-साथ 5 करोड़ रुपये भी जीतेंगे। हालांकि, फीस को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कंटेस्टेंट की लिस्ट में ये नाम भी शामिल

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम भी इस शो का हिस्सा होंगे। हालांकि, कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो के जरिए शो में आने की खबरों को अफवाह बताया था। वरिष्ठ अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी भी शो के निर्माताओं से बातचीत कर रही हैं। खतरों के खिलाड़ी 14 के फाइनलिस्ट करण वीर मेहरा को भी शो का ऑफर दिया गया है।

Read this also: AP Dhillon ने किया भारत दौरे का ऐलान, फैंस हुए एक्साइटेड

Bigg Boss 18 promo रिलीज

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button