ट्रेंडिंगलाइफस्टाइल

Best sunscreen Cream: गर्मियों में टैनिंग से बचने के लिए बेस्ट हैं ये सनस्क्रीन, सन डैमेज से मिलेगा फुल प्रोटेक्शन

Best sunscreen Cream: कहते है धूप में निकलने से पहले अपनी त्वचा को ढक लेना बेहतर होता हैं, लेकिन त्वचा ढकने के बाद भी कालापन हो जाता है और त्वचा जल जाती है। Sunscreen lotion के इस्तेमाल त्वचा को काफी हद तक बचाया जा सकता है। ऐसे में सवाल यह भी आता है कि हमारी स्कीन के लिए कौन-सा ब्रांड और कौन-सी सनस्क्रीन बेस्ट हो सकती है? इस आर्टिकल में हम आपको Best sunscreen Cream के ब्रांड के बारे में बता रहे हैं, जिसके प्रयोग से आप अपनी त्वचा को सुरक्षित रख सकते हैं।

Best sunscreen Cream काफी लाइट और नॉन स्टिकी होते हैं। इनकी टेक्सचर बेहद स्मूद होती है, जिससे आपको चिपचिपाहट महसूस नहीं होता। सुबह चेहरा धोकर एकबार सनस्क्रीन लगाने पर यह लंबे समय तक आपकी स्किन को प्रोटेक्ट करता है। इसलिए चाहे यंग लड़कियां हो या बुजुर्ग महिलाएं हर किसी को Best sunscreen Cream for oily skin का इस्तेमाल करना चाहिए।

Best sunscreen Cream

Lakme Sun Expert SPF 50 (Best sunscreen Cream)

डेली यूज के लिए यह Best sunscreen Cream  है। इस क्रीम को रोजाना चेहरे पर लगाने से डार्क स्पॉट्स और टैनिंग की प्रॉब्लम से छुटकारा मिलता है। अगर आप प्रीमेच्योर एजिंग जैसी समस्या का सामना कर रही हैं, तो यह क्रीम आपके लिए वरदान से कम नहीं है। यह Best sunscreen Cream आपकी स्किन को डैमेज होने से प्रोटेक्ट करता है। साथ ही इससे आपकी स्किन को नेचुरल फिनिश मिलता है। इससे आपके चेहरे को फ्रेश अपीयरेंस मिलती है। मार्केट में यह सनस्क्रीन आपको 99 रूपए में मिल जाएगी।

Best sunscreen Cream

Biotique Aloe Vera Sunscreen Ultra Soothing Body Lotion

इस सनस्क्रीन को लगाकर आप एलोवेरा की प्राकृतिक खूबियों का अनुभव कर सकते हैं। यह सस्‍ता भी है और किफायती है, इस कीमत में मिलने वाला ये बेस्ट SPF है और यह लगभग हर छोटे-बड़े स्टोर में उपलब्ध है। Biotique का यह हर्बल उत्‍पाद चेहरे पर टैनिंग और दाग धब्बेे को रोकने में काफी असरदार है। यह UV किरणों से 98% तक सुरक्षा प्रदान करता है। यह रोजमर्रा के उपयोग के लिए Best sunscreen Cream है और हल्के से पसीने के बाद भी इसे लगाया जा सकता है।  मार्केट में यह सनस्क्रीन आपको 105 रूपए में मिल जाएगी।

Aqualogica Glow+

अगर आप हैवी टैनिंग से परेशान हैं, तो आप इस Best sunscreen Cream  को इस्तेमाल कर सकते हैं। यह नॉनस्टिकी और फ्रेगरेंस फ्री सनस्क्रीन है। यह सभी तरह के स्किन टाइप के लिए सूटेबल है। इसे लाइट टेक्सचर में बनाया गया है। इसे लगाने से आपको चिपचिपाहट बिल्कुल महसूस नहीं होती है। बाकि सभी सनस्क्रिन क्रीम की तरह यह स्किन को सूर्य की हानिकारक किरणों से प्रोटेक्ट करती है। चेहरे पर एक्स्ट्रा ग्लो लाने के लिए आप इस sunscreen lotion का इस्तेमाल रोजाना कर सकती हैं। मार्केट में यह सनस्क्रीन आपको 315 रूपए में मिल जाएगी

Best sunscreen Cream

Minimalist Cream Spf 50 Sunscreen

भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाली इस Best sunscreen Cream को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं। इस फेस सनस्क्रीन आपको यूवी रेज से बचाती हैं इसमें आपको विटामिन ए, बी, ई और एफ मिलता हैं जो आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाने में भी मदद करता हैं।

Best sunscreen Cream

Lotus Herbals Safe  Sunscreen

ऑयली स्किन वाले लोगों को तो इसे जरूर खरीदना चाहिए। हमारा विश्वास करें, यह सनस्क्रीन 3-इन-1 है। यह ऐसे चीजों से युक्त है जो त्वचा को चमकदार बनाती हैं, इसे त्वचा पर लगाने के बाद त्वचा इसे जल्दी ही सोख लेती है, जिसके कारण आप हल्का एवं स्वच्छ महसूस करते हैं। (Best sunscreen Cream) सबसे खास बात तो यह है कि ये ऑयली स्किन से फालतू ऑयल को कम करता है और शुष्क त्वचा को मॉइस्चराइज करता है। हालांकि, बहुत ज्यादा रूखी त्वचा के लिए यह ठीक नहीं है। इसका मूल्य 395 रूपए है।

यह भी पढ़ें: High Protein Breakfast: आधे दिन में ही डाउन हो जाती है आपकी बैटरी, तो ब्रेकफास्ट में एड करें ये प्रोटीन रिच फूड्स

Related Articles

Back to top button