Ballia Road Accident: यूपी के बलिया में बड़ा हादसा, अनियंत्रित रोडवेज बस ने पांच को रौंदा; तीन युवकों की मौत

बलिया: Ballia Road Accident: बलिया से नगरा होकर गोरखपुर जा रही तेज रफ्तार यूपी रोडवेज की बस नगरा गडवार मार्ग के बड़वा चट्टी बछईपुर के सामने बुधवार को महिला को बचाते समय अनियंत्रित हो गई. इस दौरान बाइक पर सवार तीन युवक सहित पांच लोगों को बस ने बुरी तरह रौंद दिया. इस दौरान दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. टक्कर इतना भयानक थी कि बाइक सवार दूर तक घिसटते चले गये. वहां बाइक चलाने वाले ओमबाबू को बस ने काफी दूर तक घसीटा.

आरोपी बस ड्राइवर गिरफ्तार: मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा लेकर गयी. वहां चिकित्सकों ने उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही ओम बाबू और रत्नेश राजभर की मौत हो गई. इलाज के दौरान तीसरे बाइक सवार आजेश ने भी दम तोड़ दिया. एक महिला और एक युवक का इलाज किया जा रहा है. पुलिस कर्मचारियों ने बस को सीज कर दिया. इसके अलावा बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

बलिया से गोरखपुर जा रही थी यूपी रोडवेज: बुधवार को बलिया से गोरखपुर जा रही यूपी रोडवेज की बस नगरा मार्ग के बडवा चट्टी पर पहुंची थी. इस वक्त पैदल जा रही सलेमपुर में रहने वाली 56 वर्षीय लालमुनी देवी को टक्कर मारकर बस अनियंत्रित हो गई. सड़क पर चल रहे 24 वर्षीय सोनू को बस ने रौंद दिया. इसके बाद यूपी रोडवेज की बस ने नगरा की ओर से रहे बाइक पर सवार अजेश राजभर, ओमबाबू राजभर, रत्नेश निवासी नरांव को भी कुचल दिया.

खनवर में स्नान कर दर्शन करने जा रहे थे युवक: नरांव गांव में रहने वाले रत्नेश,ओमबाबू और अजेश एक बाइक पर सवार होकर खाकी बाबा सरोवर खनवर में स्नान और दर्शन करने के लिए निकले थे. सड़क हादसे में तीनों की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे और यातायात बहाल कराया.

Exit mobile version