मनोरंजन

Delhi: चाकू और चापड़ से दम निकलने तक किए वार, आंतें बाहर, दर्जन भर युवकों ने इस वजह से युवक को उतारा मौत के घाट

 Delhi Crime News:  दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक युवक की बीच सड़क पर चाकू और चापड़ से वारकर हत्या कर दी गई। वारदात को करीब आधा दर्जन लड़कों ने अंजाम दिया। मृतक का नाम 24 वर्षीय सैफ शेख बताया गया है। बताया जाता है कि जब युवक पर हमला किया जा रहा था तब वहां कई लोग मौजूद थे, लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे कोई भी युवक की जान बचाने के लिए आगे आने की हिम्मत नहीं जुटा सका। पुलिस जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

चाकू और चापड़ से वार कर युवक की हत्या

डीसीपी रवि कुमार सिंह के अनुसार, सैफ जेजे कालोनी, बवाना में परिवार के साथ रहता था। परिवार में पत्नी शबनम, तीन साल की बेटी, दो भाई और दो बहन हैं। सैफ जामा मस्जिद एरिया में फल विक्रता था। बीती रात वह खाना खाकर टहलने के लिए घर से बाहर निकल गया। डी ब्लॉक में उसे कुछ लड़कों ने घेर लिया और चाकू व चापड़ से हमला कर दिया। उस पर लगभग एक दर्जन वार किए गए।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए माचॅरी भिजवाया है। मृतक के पेट, सीने, गर्दन और शरीर के दूसरे हिस्सों पर वार किए गए थे। इस हमले में सैफ के पेट की आंतें तक बाहर निकल आई थी। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उन्हें जल्द  पकड़ लिया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि इनका कुछ दिन पहले सैफ से पार्टी के दौरान झगड़ा हुआ था। यह वारदात उसी झगड़े का नतीजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा आगे की कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। हमलावर लड़कों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button