ट्रेंडिंग

AP Dhillon ने किया भारत दौरे का ऐलान, फैंस हुए एक्साइटेड

AP Dhillon India tour: पंजाबी गायक एपी ढिल्लों ने इंस्टाग्राम पर अपने भारत दौरे की घोषणा की है। दिलजीत दोसांझ और करण औजला अन्य गायक हैं, जिन्होंने अपने भारत दौरे की घोषणा की है।

AP Dhillon India tour: एपी ढिल्लों इस समय सबसे लोकप्रिय पंजाबी गायकों में से एक हैं और कुछ ही सालों में उन्होंने बहुत बड़ी संख्या में फैंस बना लिए हैं। उनके इंडियन फैंस कॉन्सर्टएवं टूर की मांग कर रहे थे और पंजाबी गायक ने आखिरकार उनकी इच्छा पूरी कर दी है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर भारत दौरे की घोषणा कर दी है और अन्य लोकप्रिय पंजाबी गायकों करण औजला और दिलजीत दोसांझ के साथ शामिल हो गए हैं।

इंस्टाग्राम पर किया एलान

एपी ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जल्द ही भारत दौरा… मैं घर आ रहा हूं।”

Read this also: Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट सुपरहिट, एक टिकट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

युजर्स के रिएक्शन

AP Dhillon
AP Dhillon

टूर की आधिकारिक तारीखें और शहर अभी तक सामने नहीं आए हैं। ‘ब्राउन मुंडे’ गायक द्वारा अपने टूर की घोषणा करने के बाद, प्रशंसकों ने कुछ मज़ेदार प्रतिक्रियाएँ दीं। कुछ नेटिज़न्स ने ढिल्लों के टूर को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की, जबकि, अन्य ने इस बात पर अपनी निराशा व्यक्त की कि वे टिकट नहीं खरीद सकते।

Read this also: Dua Lipa concert in India: भारत में होगा दुआ लिपा कॉन्सर्ट, ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने किया ऐलान, जाने तारीख और अन्य डिटेल्स

AP Dhillon का इंटरव्यू

AP Dhillon
AP Dhillon

फिल्म कम्पैनियन की अनुपमा चोपड़ा के साथ पहले हुए एक इंटरव्यू में, AP Dhillon ने अपने करियर में आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “जब कोई आपके साथ काम नहीं करना चाहता, तो अब आपको सब कुछ खुद ही सीखना होगा।”

Read this also: Ed Sheeran On Kapil Show: एड शीरन ने कपिल शर्मा के साथ गाया’पनीर पकोड़ा’, जानें कब स्ट्रीम होगा एपिसोड

अपने परिवार की अपेक्षाओं के बारे में बात करते हुए AP Dhillon ने आगे कहा, “मेरे परिवार को इस बात से कोई मतलब नहीं है कि कोई कलाकार बनना चाहता है या ऐसा कुछ। वे कहते हैं, ‘ठीक है, तुम स्कूल जाओ, अच्छी शिक्षा लो और एक अच्छी नौकरी पाओ”

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिंगल ‘फेक’ से की थी। AP Dhillon को उनके गानों ‘ब्राउन मुंडे’, ‘एक्सक्यूज़’ और ‘विथ यू’ के लिए जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button