ट्रेंडिंग

बहराइच: पकड़ा गया एक और आदमखोर भेड़िया.. 9 को बना चुके शिकार, 200 लोग लाठी लेकर दे रहे पहरा

बहराइच: यूपी के जनपद बहराइच के महसी क्षेत्र में आतंक मचाने वाला और लोगों की जान लेने वाला खूंखार भेड़िया वन विभाग के पिंजरे में फंस गया है. अब तक भेड़िया ने 8 बच्चों और एक वृद्ध महिला समेत 9 लोगों को मौत के घाट उतार चुका था. एक बच्चे को दो भेड़िया मां की गोद से छीनकर ले गया था और अपना निवाला बना लिया था. दो दर्जन से अधिक लोगों को अब तक भेड़िया घायल भी कर चुका है.

भेड़िए को पकड़ने के लिए पांच जिलों की वन विभाग की टीम लगी हुई थी. साथी ही 200 जवान भी लगाए गए थे. पूरे क्षेत्र में भय का माहौल अभी भी बना हुआ है क्योंकि, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अभी कई और भेड़िए हैं.

वन क्षेत्राधिकारी दीपक सिंह ने बताया कि महसी के सिसैया चूड़मडी गांव के कोलैला गांव में जाल और पिंजरा लगाया गया था. गुरुवार की सुबह भेड़िया जाल में कैद हो गया. खूंखार भेड़िए को पिंजरे में बंद किया गया और उसको अभी रेंज कार्यालय ले जाया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पकड़ा गया भेड़िया नर है और उसकी आयु पांच वर्ष से अधिक है. भेड़िया पकड़े जाने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों और क्षेत्रिय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई है. जब से यह सूचना मिली कि वन विभाग के पिंजरे में भेड़िया कैद हुआ है तब से क्षेत्रीय लोगों में इस बात को लेकर खुशी भी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button