मनोरंजन

Student Of The Year 3: अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट, जानें क्यों?

Student Of The Year 3: बिग बॉस 17 में अपने सफल कार्यकाल के बाद, अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) सफलता की राह पर हैं। विशेष रूप से पता चला है कि अभिनेत्री(Actress) को हाल ही में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(Student of the Year 3) की पेशकश की गई थी। हालांकि, ‘पवित्र रिश्ता’ स्टार ने इसे रिजेक्ट कर दिया है।

Student Of The Year 3

अभिनेत्री(Ankita Lokhande) के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र ने हमें बताया कि अंकिता(Ankita Lokhande) को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(Student of the Year 3) की पेशकश की गई थी, जो एक वेब सीरीज होगी, लेकिन उन्होंने करण जौहर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर किन्ही कारणों से ठुकरा दिया, जो उन्हीं को पता है। “हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(Student of the Year 3) के लिए संपर्क किया गया था। मैं उस भूमिका के बारे में निश्चित नहीं हूं जो उन्हें ऑफर की गई थी, लेकिन उनसे यह जरूर पूछा गया था कि क्या वह SOTY फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन सकती हैं। हालाँकि, उसने इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया है और उसके इस निर्णय के पीछे का कारण कोई नहीं जानता, ”अंदरूनी सूत्रों ने बताया।

पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर(Student of the Year) फिल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसने इंडस्ट्री में तीन नए कलाकारों – आलिया भट्ट(Alia Bhatt), सिद्धार्थ मल्होत्रा(Siddharth Malhotra) और वरुण धवन(Varun Dhawan) को लॉन्च किया था। फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ(tiger shroff), अनन्या पांडे(Ananya Pandey) और तारा सुतारिया(Tara Sutaria) मुख्य भूमिका में थे।

लेकिन इस बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(Student of the Year 3) कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी। इस साल अप्रैल में, करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Cinevester International Film Festival) के दौरान इसकी पुष्टि की, जब उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि आगामी वेब सीरीज का निर्देशन नॉक्टर्नल बर्गर फेम रीमा माया(Nocturnal Burger Fame Reema Maya) द्वारा किया जाएगा। “स्टूडेंट ऑफ द ईयर(Student of the Year) के डिजिटल संस्करण का निर्देशन रीमा माया करेंगी। लेकिन यह उसका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं क्योंकि अगर मैं रीमा माया(Reema Maya) की दुनिया में प्रवेश करूंगा, तो मैं इसे और अधिक भ्रम बना दूंगा, जो कि उसके नाम का अर्थ है। मैं बस यही चाहता था कि यह उसकी आवाज़ हो। उन्होंने इसे अपनी श्रृंखला बना लिया,” उन्होंने कहा।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी दावा किया गया है कि केजेओ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3(Student of the Year 3) में शनाया कपूर और इब्राहिम अली खान को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस बीच, अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को हाल ही में फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर(Independent Veer Savarkar) में देखा गया, जिसमें मुख्य भूमिका में रणदीप हुडा(Randeep Hudda) भी थे। 22 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर(Vinayak Damodar Savarkar) और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम(indian freedom struggle) के दौरान उनके योगदान पर आधारित है। इसके अलावा हाल ही में अंकिता का उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन के साथ म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था। इसका नाम था ला पिला दे शराब.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button