ट्रेंडिंग

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: लंदन, अबू धाबी या मुंबई? जानें कहां ऑर्गेनाइज होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

वायरल तस्वीरों की एक सीरीज में अनंत की एक तस्वीर का दावा किया गया है। इस दावे के मुताबिक वह हाल ही में लंदन पहुंचे थे। इस बीच, कुछ तस्वीरें वायरल हो रही जिनमें स्टोक पार्क एस्टेट को रोशनी से जगमगाते हुए दिखाया गया जहां कथित पार्टी हुई थी।

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: इस साल की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में भव्य और सितारों से सजे प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी के करेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी कहां होगी ये जानने के लिए सभी उत्सुक हैं। खबरें हैं कि ये मोस्ट अवेटेड शादी लंदन के एक भव्य आयोजन स्थल पर होगी। हालांकि, अब इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने दावा किया है कि शादी (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) लंदन या अबू धाबी में नहीं बल्कि मुंबई में होगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल इनफॉरमेशन सामने नहीं आई है।

लंदन में स्टॉक पार्क एस्टेट में शादी

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding
Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

इससे पहले इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में लंदन में स्टॉक पार्क एस्टेट में शादी करने जा रहे हैं । बताया जा रहा है कि दूल्हे की मां नीता अंबानी सभी तैयारियों की देखरेख कर रही हैं। अनंत ने पहले अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां नीता अंबानी को दिया था, जिन्होंने अकेले ही तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन (Anant -Radhika 2nd pre-wedding) का आयोजन किया था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लंदन में दूसरी प्री-वेडिंग

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding
Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

जामनगर में भव्य समारोह के बाद, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी लंदन में दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहे हैं। कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं, जिसमें बताया गया है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के कार्यक्रम लंदन में हो रहे हैं।

एक फैन पेज द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई वायरल तस्वीरों की एक सीरीज में अनंत की एक तस्वीर का दावा किया गया है। इस दावे के मुताबिक वह हाल ही में लंदन पहुंचे थे। इस बीच, कुछ तस्वीरें वायरल हो रही जिनमें स्टोक पार्क एस्टेट को रोशनी से जगमगाते हुए दिखाया गया जहां कथित पार्टी हुई थी।

Read this also: MDH Everest masala row: अमेरिकी खाद्य नियामक एमडीएच एवरेस्ट मसालों पर सतर्क, जुटा रहा जानकारी

इसके अलावा फैन पेजों की मानें तो पार्टी में बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह भी शामिल हुए. एक वायरल तस्वीर में दोनों सितारे पंजाबी गायक इमरान खान के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि मीडिया में छपी कई रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि लंदन की शादी में बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। शादी से पहले के फंक्शन में प्रकृति और पारंपरिक भारतीय रिचुअल्स सहित विभिन्न विषयों को शामिल किया गया था, लेकिन शादी (Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding) के बारे में विशेष जानकारी अभी तक घोषित नहीं की गई है। जुलाई में अपेक्षित मेहमानों की लिस्ट में शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, साथ ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शामिल हैं।

ओडिशा और गुवाहाटी के मंदिर को पांच करोड़ रुपये का दान

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने देश के दो प्रमुख मंदिरों को 5 करोड़ रुपये से अधिक का दान दिया है। अनंत ने ओडिशा के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर और असम के मां कामाख्या मंदिर को ढाई-ढाई करोड़ रुपये का दान दिया है। चैत्र नवरात्रि के आठवें दिन 29 साल के अनंत ने गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर में माताजी के दर्शन किए।

Read this also: Dolly Chaiwala at Dubai: बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद विदेश पहुंचा डॉली चाय वाला, देखें विडियो

जामनगर में 14 नए मंदिरों का निर्माण

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding
Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

अनंत और राधिका मर्चेंट भारत भर के मंदिरों का दौरा करते हैं। इस साल अंबानी परिवार ने जामनगर में 14 नए मंदिरों का निर्माण कराया है। दिसंबर 2022 में नाथद्वारा के मंदिर परिसर में उनकी रोका विधि संपन्न होने से पहले अनंत और राधिका ने पिछले महीने जामनगर में एक भव्य फ्री वेडिंग फंक्शन आयोजित किया था।

Read this also: Supreme Court: आखिर क्यों सुप्रीम कोर्ट के नौ जजों की बेंच को कर रही अनुच्छेद 39(बी) की व्याख्या , जानें मामला

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 20 लग्जरी कारों के काफ़िले के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच दुबई के दो मॉल में शॉपिंग करने गए थे। मार्च में, मुकेश और नीता अंबानी ने जामनगर में अनंत और राधिका के लिए तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग उत्सव की होस्टिंग की, जिसमें देश और विदेश की जानी-मानी हस्तियों ने भाग लिया। इस सेलिब्रेशन के वीडियो आज भी काफी लोकप्रिय हैं। अनंत और राधिका ने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में और जनवरी 2023 में मुंबई में रोका समारोह में सगाई की। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन 2018 में लोगों को उनके रिश्ते के बारे में तब पता चला जब मैचिंग कपड़ों में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button