मनोरंजन

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah: अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह का दौरा किया, रिनोवेशन के लिएदान किए 1.21 करोड़ रुपये

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah: अक्षय कुमार ने हाल ही में हाजी अली दरगाह का दौरा किया। अभिनेता ने दरगाह के रिनोवेशन के लिए 1.21 करोड़ रुपये का दान दिया।

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah: अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई में हाजी अली दरगाह गए। अभिनेता ने दरगाह के रिनोवेशन कार्य के लिए 1.21 करोड़ रुपये का दान दिया। अभिनेता को “सच्चा मुंबईकर” कहते हुए, ट्रस्ट ने स्टार के इस कदम पर अपनी खुशी व्यक्त की।

हाजी अली दरगाह के रिनोवेशन कार्य के दौरान, पद्मश्री अक्षय कुमार, ने बहुत ही गर्मजोशी और भक्ति के साथ दरगाह का दौरा किया। गुरुवार को, उन्होंने रिनोवेशन रिनोवेशन के खर्च के एक हिस्से की जिम्मेदारी ली, जिसकी राशि 1,21,00,000 रुपये थी। हाजी अली दरगाह ट्रस्ट और माहिम दरगाह ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री सुहैल खंडवानी ने अपनी टीम के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah

गुरुवार को ट्रस्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से भी खुलासा किया गया, “उनके माता-पिता स्वर्गीय अरुणा भाटिया और स्वर्गीय हरिओम भाटिया की दिवंगत आत्माओं के लिए दुआएँ की गईं। हमारे देश की समृद्धि, शांति, सद्भाव और भाईचारे के लिए भी दुआएँ की गईं।”

Read this also: Kangana Ranaut selling bungalow: मुंबई वाला बंगला बेच रही कंगना रनौत, 40 करोड़ की लगाई कीमत

वायरल हो रहा अक्षय कुमार का वीडियो

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अभिनेता को कैजुअल अवतार में प्रार्थना में भाग लेते देखा जा सकता है। उन्होंने दरगाह का दौरा भी किया और इसके सदस्यों के साथ पोज भी दिए। अक्षय के हाव-भाव ने कई लोगों का दिल जीत लिया। नेटिज़ेंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में इस तरह की कमेंट्स की बाढ़ ला दी। “बड़े दिलवाला, बहुत गर्व है अक्षय सर”, और “अच्छे काम करते रहो,” आदि। दरगाह पर दुआ मांगते हुए अभिनेता की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं।

Read this also: kerala wayanad landslide: वायनाड में कुदरत के कहर के बीच मदद के लिए आगे आए साउथ फिल्म के हीरो-हीरोइन, दिए लाखों रुपये

रियल लाइफ हीरो है अक्षय कुमार

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah
Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ( Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah) ने उदारतापूर्वक दान दिया है। बुधवार को अक्षय ने मुंबई में अपने घर के बाहर लंगर का आयोजन करके सुर्खियाँ बटोरीं। इससे पहले अक्षय ने मुंबई की सड़कों पर लोगों को खाना परोसा था। उनके मुंबई स्थित घर के बाहर लोगों को खाना परोसते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने अपनी फ़िल्म बड़े मियाँ छोटे मियाँ के लिए अन्य क्रू मेंबर्स को पेमेंट किए जाने तक अपना पेमेंट रोके रखने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं। यह खबर तब आई जब फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने दावा किया कि निर्माता वाशु भगनानी पर क्रू मेंबर्स का 65 लाख रुपये से अधिक बकाया है।

‘खेल खेल में’ में नजर आएंगे अक्षय

Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah
Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah

इस साल अक्षय अपनी तीसरी फिल्म ‘खेल खेल में’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं । बॉलीवुड के खिलाड़ी की पिछली फिल्में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘सरफिरा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म ‘खेल खेल में’ में वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क और फरदीन खान जैसे कलाकार भी हैं। ‘खेल खेल में’ 15 अगस्त को थिएटर में ‘स्त्री 2’ और ‘वेदा’ से टकराएगी।

Related Articles

Back to top button