मनोरंजनस्पोर्ट्स

पाकिस्तान की हार के बाद फूट-फूटकर रोने लगे नसीम शाह, फिर शाहीन ने संभाला, देखें वीडियो

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले में भारत को सिर्फ 119 रनों पर रोक दिया था। भारतीय टीम कभी इतना छोटा स्कोर डिफेंड नहीं कर पाई थी। पाकिस्तान की शुरुआत भी अच्छी रही। टीम इंडिया फील्डिंग में गलतियां कर रही थी। लक भी पाकिस्तान का साथ दे रहा था। इसके बाद भी अंत में भारत ने मैच को 6 रनों से अपने नाम कर लिया। मैच में हार के बाद पाकिस्तान के नसीम शाह अपने आंसू नहीं रोक पाए। अन्य खिलाड़ियों के हालत भी ठीक नहीं दिख रहे थे।

नसीम शाह ने की पूरी कोशिश

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की। जब तीन गेंद पर पाकिस्तान को 16 रन चाहिए थे तो उन्होंने चौका मारा। अगली गेंद पर भी जोर से बल्ले चलाया लेकिन गेंद बाउंड्री के कुछ गज अंदर ही गिर गई।

रो पड़े नसीम शाह

पाकिस्तान की हार के बाद नसीम शाह अपने आंसूओं को नहीं रोक पाए। शाहीन अफरीदी ने उन्हें संभालने की काफी कोशिश की लेकिन नसीम शाह के आंसू नहीं रूक रहे थे। वह रोते हुए मैदान से बाहर निकले।

सपोर्ट स्टाफ ने संभाला

मैदान से बाहर निकलने के बाद पाकिस्तान टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों ने नसीम शाह को संभाला। वह पहले अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी टीम को ऐसी परिस्थिति में जीत दिला चुके थे।

बाबर को कुछ समझ ही नहीं आया

पाकिस्तान पूरे समय मैच में बनी हुई थी। आखिरी 5 ओवर में टीम को 37 रनों की जरूरत थी। कितनी भी मुश्किल विकेट पर यह रन बनते हैं। टीम की हार के बाद बाबर के चेहरे से साफ दिख रहा था कि उन्हें समझ ही नहीं आया कि ये कैसे हो गया।

रिजवान की पारी पड़ी भारी

पाकिस्तान को मोहम्मद रिजवान की पारी भारी पड़ गई। सलामी बल्लेबाजी करने उतरे रिजवान ने 31 रन बनाने के लिए 44 गेंदों का सामना किया। इस दौरान उन्होंने सिर्फ दो बाउंड्री मारी। रिजवान स्ट्राइक भी रोटेट नहीं कर पा रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button