ट्रेंडिंग

Abdu Rozik with fiancé Amira: अब्दु रोज़िक की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, तस्वीरों में दिखी मंगेतर की झलक

Abdu Rozik with fiancé Amira: बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, अब्दु ने कहा कि अमीरा शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है। अब्दु जानता था कि वह वही है क्योंकि उसे लगा कि वह उसे समझती है, उसका सम्मान करती है और उसकी सराहना करती है। उनके बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी, इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

Abdu Rozik with fiancé Amira: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान शादी करें या न करें, लेकिन ‘छोटे भाईजान’ यानी अब्दु रोजिक जल्द ही शादी करने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की, जिसके बाद से उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। अब्दु रोजिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कहते हैं कि उन्हें अपने जीवन का प्यार मिल गया है और वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अब्दु के इस पोस्ट के बाद फैंस ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है? और अब्दु को उससे प्यार कैसे हो गया?

इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दु रोजिक सभी के फेवरेट हैं। वह अपने व्यक्तित्व से सभी को प्रभावित करते हैं। बिग बॉस के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान खुद उनके काफी करीब हैं. हाल ही में एक इवेंट में सलमान की मुलाकात अब्दु से भी हुई। अब भारत समेत दुनियाभर के दर्शकों के चहेते अब्दु रोजिक ने सगाई कर ली है।

अब्दु और अमीरा की केमिस्ट्री

इस दौरान अब्दु की सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर की झलक दिखाई है, अब यह फोटो वायरल हो रही है और लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अब्दु द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि अब्दु रोजिक ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी मंगेतर व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। हालांकि अब्दु (Abdu Rozik with fiancé Amira ) द्वारा शेयर की गई फोटो में उनकी होने वाली पत्नी का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है लेकिन उनकी एक झलक जरूर दिख रही है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘अल्हम्दुलिल्लाह’। इस मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं।

Read this also: Srikanth Movie Review: अंधे श्रीकांत के किरदार में राजकुमार ने फूंक दी जान, फिल्म देखने के बाद मिलेगी प्रेरणा

कौन है अमीरा

Abdu and Amira

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, अब्दु ने कहा कि अमीरा “सुंदर है, उसके लंबे बाल और सुंदर आंखें हैं।” सिंगर ने कहा कि अमीरा शारजाह में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दु की अमीरा से मुलाकात इसी साल फरवरी में दुबई मॉल के सिप्रियानी डोल्से में हुई थी। अब्दु जानता था कि वह वही है क्योंकि उसे लगा कि वह उसे समझती है, उसका सम्मान करती है और उसकी सराहना करती है। उनके बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी, इसलिए उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

Read this also: Heeramandi के इन साइड कैरेक्टर ने चंद मिनटों से लूटी वाहवाही, आलमजेब को पिलाया पानी​

शादी में सलमान खान समेत अन्य लोग शामिल

उन्होंने कहा, ‘ मुझे खुशी है कि मेरे जैसे छोटे कद के लड़के को प्यार मिला।’ अब्दु 7 जुलाई को अमीरा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। उन्होंने खुलासा किया कि शादी दुबई में होगी और इसमें सलमान खान समेत अन्य लोग शामिल होंगे। अब्दु ने खुलासा किया, ”सलमान खान मुझे आशीर्वाद देने के लिए शादी में आएंगे। उन्होंने मुझे बधाई देने के लिए फोन किया था।

7 जुलाई को अब्दु की शादी

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपनी सगाई की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना भाग्यशाली होऊंगा कि मुझे कोई ऐसा व्यक्ति (Abdu and Amira) मिलेगा जो मेरी खामियों को नजरअंदाज करेगा और मुझे प्यार और सम्मान देगा।

Read this also: Shekhar Suman join BJP : मशहूर अभिनेता शेखर सुमनकी राजनीति में एंट्री, कहा- ‘ आम आदमी हूं, हीरामंडी का नवाब……’

7 जुलाई को अब्दु की शादी है। जहां तक अब्दु रोजिक की बात है तो वह एक गायक, अभिनेता, मुक्केबाज और व्यवसायी भी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनमें कई भारतीय भी शामिल हैं। अब देखना यह है कि उनकी शादी में कौन-कौन से भारतीय सेलेब्स शामिल होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button