ट्रेंडिंग

Abdu Rozik Postpones Wedding : बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने स्थगित की अपनी शादी, जानें क्या है वजह

Abdu Rozik Postpones Wedding : बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने बड़ी रकम वाले टाइटल बॉक्सिंग मैच के लिए मंगेतर अमीरा के साथ अपनी शादी स्थगित कर दी।

Abdu Rozik Postpones Wedding : सोशल मीडिया सेंसेशन अब्दु रोज़िक ने फाइनेंशियल सिक्योरिटी और मंगेतर के समर्थन का हवाला देते हुए 6 जुलाई को दुबई के कोका कोला एरिना में ऐतिहासिक खिताबी मुक्केबाजी मुकाबले के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड वेडिंग को स्थगित कर दिया है।

टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश

Abdu Rozik Postpones Wedding
Abdu Rozik Postpones Wedding

अब्दु रोज़िक ने की शादी 7 जुलाई को तय की गई थी। इस बदलाव का कारण एक महत्वपूर्ण कैरियर अवसर है। अब्दु को दुबई के कोका कोला एरिना में 6 जुलाई को होने वाली अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है।

अपने सिंगिंग टेलेंट के लिए मशहूर अब्दु रोज़िक ने इस लाइफ चेंजिंग अपॉर्चुनिटी पर अपने विचार साझा किए। अब्दु ने बताया कि, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने लाइफ में किसी खिताब के लिए लड़ने का मौका मिलेगा। इस साल मेरे करियर और मेरी पर्सनल लाइफ में इतनी सारी अच्छी चीजें होने के बाद, दुर्भाग्य से, मुझे शादी को स्थगित करना पड़ रहा है क्योंकि यह मैच हमें फ्यूचर के लिए बहुत बड़ी फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगा।”

Read this also: Who is Zaheer Iqbal : कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, जानें शादी की तारीख और वेन्यू

मंगेतर ने किया समर्थन

उन्होंने न केवल अपने करियर के लिए बल्कि मंगेतर अमीरा के साथ अपने भविष्य के लिए भी इस मैच के महत्व के बारे में विस्तार से बताया। अब्दु ने अपनी मंगेतर की समझ और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि,”अमीरा मेरे फैसले का पूरा समर्थन करती है क्योंकि यह हमारे लिए बहुत कुछ बदल देगा। यह मेरे जैसे छोटे कद काठी वाले किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग कैंप से भी गुजरना पड़ता है,”। यह मुक्केबाजी मैच एक ऐतिहासिक मील का पत्थर है, अब्दु रोज़िक, जो सिर्फ़ तीन फ़ीट से ज़्यादा लंबे हैं, एक ऐसे खेल में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने की तैयारी कर रहे हैं। अब तक उनकी यात्रा वास्तव में प्रेरणादायक रही है, जो इस मौके को यादगार बनाने के उनके उल्लेखनीय दृढ़ संकल्प को दर्शाती है।

Read this also: YouTube removed viral song ‘Bado Badi’ : यूट्यूब से हटाया गया चाहत फतेह अली खान का ‘Bado Badi’ गाना, जानिए पूरी कहानी

शादी की अगली डेट

Abdu Rozik Postpones Wedding
Abdu Rozik Postpones Wedding

शादी की अगली तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन अब्दु (Abdu Rozik Postpones Wedding ) ने अपने फैंस से कहा कि मैच के तुरंत बाद जश्न मनाया जाएगा। वर्तमान में, वह हार्ड ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए समर्पित है, जिसका लक्ष्य बॉक्सिंग रिंग में इतिहास बनाना है। WBC और IBA के एम्बेसडर के रूप में, अब्दु का मानना है कि इस लेवल पर पार्टिसिपेट करने से, वह खेल में अन्य लोगों को प्रेरित करेगा जो विकलांग हैं। जैसा कि अब्दु रोज़िक अपने करियर में इस नए चैप्टर की शुरुआत कर रहे हैं, दुनिया भर के फैंस बेसब्री से खिताब की लड़ाई में उनके प्रदर्शन और उनकी शादी के जश्न का इंतजार कर रहे हैं। यह क्षण उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण टर्निंग पॉइंट है, जो पर्सनल लाइफ को प्रोफेसर सक्सेस के साथ इस तरह से जोड़ता है जिसकी कल्पना बहुत कम लोग कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button