फ्लॉप रहा करियर, तलाक का झेला दर्द, कहां हैं मिस वर्ल्ड रह चुकीं युक्ता मुखी? पहचानना मुश्किल

मिस वर्ल्ड 2024 इस बार इंडिया में हो रहा है. मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेन्शन सेंटर में ग्रैंड फिनाले है. टॉप 8 में इंडिया शामिल हो चुका है.

करण जौहर इसे होस्ट कर रहे हैं. इसी के साथ टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सेलेब्स इस इवेंट का हिस्सा बने हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, नीता अंबानी भी इसमें शरीक होने के लिए आई हैं.

मिस वर्ल्ड रह चुकीं युक्ता मुखी भी शामिल हुईं. साल 1999 में इन्होंने यह खिताब जीता था. इंडिया क्राउन लेकर आई थीं.

मिस वर्ल्ड 2024 में युक्ता स्पॉट हुईं. पर इन्हें देखकर पहचान पाना हर किसी के लिए मुश्किल रहा. युक्ता आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं.

मिस वर्ल्ड की क्राउन जीतने के बाद युक्ता ने भी ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा. फिल्मों में किस्मत आजमाई, लेकिन इनका करियर उड़ान न भर सका.

युक्ता की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप ही होती नजर आईं. इसी बीच साल 2008 में युक्ता ने न्यूयॉर्क बेस्ड बिजनेसमैन प्रिंस तुली नाम के शख्स से शादी रचाई.

दोनों का एक बेटा हुआ, लेकिन बाद में साल 2013 में युक्ता ने पति के खिलाफ एफआईआर कराई, जिसमें उन्होंने उनपर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का आरोप लगाया.

साल 2014 में युक्ता अपने बेटे को लेकर भारत लौट आईं. मुंबई में युक्ता रहती हैं, लेकिन स्क्रीन से अब भी गायब हैं. मिस वर्ल्ड 2024 के इवेंट में युक्ता ग्रीन और पिंक साड़ी पहने नजर आईं. इन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था.

सूर्य का मीन राशि में गोचर, इन 5 राशियों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन