सूर्य का मीन राशि में गोचर, इन 5 राशियों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन

ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च को कुंभ से मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. इस राशि के स्वामी बृहस्पति हैं और सूर्य-गुरु को एक-दूसरे का मित्र माना गया है.

ज्योतिष गणना के अनुसार, सूर्य का मीन राशि में प्रवेश 5 राशियों के लिए लाभकारी रहेगा. आइए इन लकी राशियों के बारे में जानते हैं.

वृषभ- आसानी से वित्तीय लाभ प्राप्त होगा. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. नौकरी के संबंध में नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यावसाय में मुनाफा बढ़ेगा.

मिथुन- करियर के मोर्चे पर लाभ मिलेगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यात्राओं से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है.

कन्या- गुप्त स्रोतों से अप्रत्याशित धन लाभ होगा. आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. नौकरी में सहजता और स्थिरता का अनुभव करेंगे. स्वास्थ संवरेगा.

धनु- रेगुरल इनकम से अलग स्रोतों से धन कमाने के मौके प्राप्त हो सकते हैं. परिवार में बड़ी खुशियों की दस्तक हो सकती है. दांपत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी.

मकर- व्यावसाय से जुड़े लोगों के लिए यह अवधि बहुत ही शुभ रहने वाली है. मुनाफा पहले से ज्यादा होगा. हालांकि थोड़े खर्चे बढ़ सकते हैं. सेहत अच्छी रहेगी.

यदि किसी जातक को इस गोचर से समस्या होती है तो उन्हें सूर्य देव के वैदिक मंत्र 'ग्रहाणामादिरादित्यो लोक लक्षण कारक:। विषम स्थान संभूतां पीड़ां दहतु मे रवि।।' का जाप करना चाहिए.

दुनिया की सबसे सुरक्षित बुलेट ट्रेन, अपने हिंदुस्तान में