ट्रेंडिंग

Bigg Boss पर कोई ‘दया’ नहीं! दिशा वकानी ने ठुकरा दिया करोड़ों का ऑफर

Bigg Boss 18 : दर्शकों का मनोरंजन करने वाली दिशा 24 घंटे कैमरे के सामने तैयार रहने में विश्वास नहीं रखती हैं। इन सभी कारणों से भले ही 65 या 100 करोड़ रुपये का ऑफर मिले, दयाबेन का गरबा फिलहाल 'बिग बॉस' के घर में नजर नहीं आएंगा।

Bigg Boss 18 को लेकर बुरी खबर है। क्योंकि दिशा वकानी ने बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है। दिशा वकानी पिछले सात सालों से टीवी से गायब हैं। लेकिन आज भी वह जहां भी जाते हैं लोग उनसे पूछते हैं कि दयाबेन कब वापस आएंगी। दया बेन शो में वापसी करेंगी या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन बिग बॉस ने दिशा वकानी को टीवी पर वापसी का मौका दिया है लेकिन इस ऑफर को उन्होंने ठुकरा दिया है।

दया बेन को 85 करोड़ का ऑफर

दया बेन के डायलॉग हों या उनका गरबा, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस अनोखे किरदार में कुछ खास है। यही वजह है कि 7 साल पहले सीरियल से गायब होने के बावजूद भी लोग इस किरदार को याद रखते हैं। दयाबेन का किरदार दुनिया भर में मशहूर हो गया है. चाहे वह दया बेन्नो है में माताजी कहने का तरीका हो, जेठालाल के साथ रोमांस करने का उनका खास नजरिया हो या गरबा खेलने का अंदाज, दिशा अपने हर किरदार के लिए जानी जाती हैं। इसीलिए असित मोदी अभी तक दयाबेन की जगह किसी को नहीं ले पाए हैं। अब खबरें हैं कि दया के 85 करोड़ के ऑफर के बावजूद दिशा वकानी ने Bigg Boss 18 में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है।

Read this also : मशहूर एक्ट्रेस ने आखिरी मिनट में कैंसिल की Bigg Boss18 पार्टनरशिप, पोस्ट कर फैंस को किया कंफ्यूज…

Bigg Boss 18 में नजर आएगा तारक मेहता का यह किरदार

दरअसल, यह पहली बार नहीं है कि दिशा वकानी ने सलमान खान का बिग बॉस ऑफर ठुकराया है। सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता बिग बॉस निर्माताओं की मोस्ट वांटेड कंटेस्टेंट्स की सूची में टॉप पर हैं। हालांकि इनमें से किसी भी एक्टर ने अभी तक शो के लिए हां नहीं कही है। लेकिन इस साल रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह बिग बॉस 18 के घर में जाने के लिए तैयार हो गए हैं। गुरुचरण ‘TMKOC’ के इतिहास के पहले कंटेस्टेंट होंगे जो इस कंट्रोवर्शियल शो में शामिल होने के लिए एंग्री हुए हैं।

Read this also: ‘तारक मेहता’ शो को मिली नई सोनू, अब पलक सिंधवानी की जगह लेगी ये एक्ट्रेस!

पर्सनल लाइफ को कैमरे पर लाना पसंद नहीं

दिशा वकानी के पिता भीम वकानी एक मशहूर थिएटर आर्टिस्ट थे जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी. दिशा के पास ड्रामेटिक स्टडीज में डिग्री है। देवदास, जोधा अकबर जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने वाली दिशा की जिंदगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने बदल दी। लेकिन दिशा को अपनी पर्सनल लाइफ को कैमरे के सामने लाना पसंद नहीं है. वह हमेशा अपने पति और बच्चों को कैमरे से दूर रखने की कोशिश करती हैं।

Read this also : TMKOC : जेठालाल पर कोई भी मजाक करने से पहले सावधान हो जाएं! TMKOC कंटेंट का इस्तेमाल करने से पहले ये काम करना होगा

बच्चों से दूर रहना कठिन

दिशा के ‘बिग बॉस’ जैसे शो को करने से इनकार करने के कई कारण हैं, जिनमें सबसे अहम हैं उनके बच्चे। दिशा के बच्चे अभी बहुत छोटे हैं। दिशा वकानी बड़ी बेटी 7 साल की और बेटा सिर्फ 2 साल का है। अपने बच्चों की वजह से तारक मेहता जैसे हिट शो से दूर रहने वाली ‘दयाबेन‘ इसे छोड़कर 3 महीने तक बिग बॉस के घर में रहने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।

24 घंटे कैमरे के सामने रहना पसंद नहीं है

दिशा वकानी के पति CA हैं और उनकी शादी एक गुजराती परिवार में हुई है। सूत्रों की मानें तो अपने किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली दिशा 24 घंटे कैमरे के सामने तैयार रहने में विश्वास नहीं रखती हैं। इन सभी कारणों से भले ही 65 या 100 करोड़ रुपये का ऑफर मिले, दयाबेन का गरबा फिलहाल ‘बिग बॉस’ के घर में नजर नहीं आएंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button