ट्रेंडिंग

Diljit Dosanjh ने लाइव कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी फैन को दिया तोहफा; कहा, “ये सीमाएं …

एक लाइव कॉन्सर्ट में अपने पाकिस्तानी फैन के साथ Diljit Dosanjh की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Diljit Dosanjh का नाम अब पंजाबी गानों के शौकीनों तक ही सीमित नहीं है। दिलजीत टेलर स्विफ्ट, कोल्डप्ले, एड शीरिन, बीटीएस जैसे इंटरनेशनल सिंगर और बैंड जितने लोकप्रिय हैं। उनके म्यूजिक इवेंट के टिकट कुछ ही मिनटों में बिक जाते हैं। ओरिजिनल पंजाबी गानों के लिए मशहूर दिलजीत ने बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट गाने गाए हैं।

‘कोल्डप्ले vs दिलजीत दोसांझ’

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने गानों की वजह से युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। भारत में कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट की टिकटें कुछ ही देर में बिक गईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ‘कोल्डप्ले vs दिलजीत दोसांझ’ जैसे मीम शेयर किए गए. इससे पता चलता है कि दिलजीत के कॉन्सर्ट भी काफी पॉपुलर होते हैं। फिलहाल Diljit Dosanjh इंग्लैंड में अपना ‘दिल लुमिनाटी टूर’ कर रहे हैं। इसी कॉन्सर्ट में दिलजीत ने एक पाकिस्तानी फैन को जूते तोहफे में दिए। इस फैन के साथ दिलजीत की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिलजीत इन दिनों इंग्लैंड में ‘दिल लुमिनाटी टूर’ के तहत एक कॉन्सर्ट कर रहे हैं। इस दौरे के दौरान वह मैनचेस्टर में एक लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने एक पाकिस्तानी फैन से बातचीत की।

Read this also: Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट सुपरहिट, एक टिकट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

Diljit Dosanjh ने क्या कहा?

पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने शो पर एक पाकिस्तानी प्रशंसक के साथ बातचीत करते हुए कहा, “चाहे वह भारत हो या पाकिस्तान, मेरे लिए दोनों देश एक समान हैं। पंजाबियों के दिल में सबके लिए प्यार है। ये सीमाएँ राजनेताओं द्वारा बनाई गई हैं, लेकिन पंजाबी बोलने वाले लोग, चाहे वे कहीं भी रहते हों, सभी एक जैसे हैं; इसलिए भारत के लोगों का भी स्वागत है और पाकिस्तान के लोगों का भी स्वागत है, धन्यवाद मैडम।”

दिलजीत ने रिवील की अपनी फैमिली

वैसे तो दिलजीत के गाने हर किसी की जुबान पर हैं, लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते। अब अपने 15 साल के करियर में पहली बार उन्होंने किसी कॉन्सर्ट में अपनी मां और बहन का चेहरा दिखाया है. यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे फैन्स के लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट में पहली बार अपने परिवार के सदस्यों को फैस से मिलवाया। शो के दौरान उन्होंने एक महिला को झुककर गले लगाया। फिर उन्होंने उसका हाथ पकड़ा और दर्शकों से कहा, “यह मेरी मां है।” जब दिलजीत ने अपनी मां से मिलवाया तो उनकी मां की आंखों में आंसू आ गए. दिलजीत ने फिर अपनी मां को गले लगाया। इसके बाद दिलजीत दूसरी महिला के सामने झुके और उनसे हाथ मिलाया। उन्होंने कहा, “यह मेरी बहन है, मेरा परिवार आज यहां है।”
Read this also: Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट विवाद में कूदे मशहूर सिंगर, बोले- ‘कलाकारों के चाहने वालों के घर भी बिक जाते हैं…’

भारत में Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट

दिलजीत की इस हरकत ने उनके फैंस के दिलों में उनके लिए और भी प्यार और सम्मान पैदा कर दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस दिलजीत की तारीफ कर रहे हैं। दिलजीत अक्टूबर महीने में भारत में अपना कॉन्सर्ट भी करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button