ट्रेंडिंग

बिग बॉस फेम Abdu Rozik ने बताई अपनी सगाई टूटने की वजह, दुसरे प्यार की तलाश में ……

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 से मशहूर हुए अब्दु रोज़िक ने मंगेतर अमीरा के साथ अपनी शादी रद्द कर दी है। यह फैसला उनके फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक झटका है, जो इस भव्य समारोह का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Abdu Rozik: मशहूर ताजिक गायक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोज़िक अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैं। बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक ने इस साल एक अमीराती लड़की से सगाई की थी लेकिन सगाई के कुछ महीनों बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया। अब इस बारे में अब्दु ने कहा कि सांस्कृतिक मतभेदों के कारण उनकी सगाई टूट गई थी।

अब्दु के शादी को रद्द करने के निर्णय ने मीडिया आउटलेट्स और प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है, जिनमें से कई ने इस कठिन समय के दौरान समर्थन के संदेश भेजे हैं। अब्दु हमेशा एक सार्थक और पूर्ण संबंध की अपनी इच्छा के बारे में मुखर रहे हैं। ऐसा लगता है कि, फिलहाल, वह अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

इसी साल होने वाली थी शादी

Abdu Rozik Postpones Wedding
Abdu Rozik Postpones Wedding

अब्दु और अमीरा की सगाई 24 अप्रैल, 2024 को यूएई के मजलिस शारजाह में आयोजित एक भव्य समारोह में हुई थी। हालांकि, उनकी शादी, जो 7 जुलाई, 2024 को होने वाली थी, अब्दु के बॉक्सिंग मैच के कारण स्थगित कर दी गई। हालांकि, अब्दु ने अब खुलासा किया है कि सगाई के बाद अमीरा को जिस तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, उससे उनके रिश्ते पर असर पड़ा।

Read this also: Rubina Dilaik के podcast में रो पड़ीं Bigg Boss fame Sana Khan, बोली – ‘ सलवार कमीज पहन के कॉलेज जाने वाली लड़की से बैकलेस स्टेज ……’

Abdu Rozik ने किया खुलासा

Abdu Rozik Postpones Wedding
Abdu Rozik Postpones Wedding

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु रोजिक ने कहा कि हमारी सगाई की घोषणा के बाद हमें जो लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, वह हम दोनों के लिए सबसे कठिन समय था। इस ट्रोलिंग का अमीरा की मानसिक सेहत पर गहरा असर पड़ा. अमीरा ने ये फैसला बड़ी मुश्किल से लिया।

अब्दु ने आगे कहा कि, मैं देख सकता हूं कि यह नकारात्मकता हमारे रिश्ते को खा रही है। फिलहाल हम दोनों एक-दूसरे को भावनात्मक रूप से ठीक होने का मौका दे रहे हैं।’

बिग बॉस 16 में अपनी उपस्थिति के माध्यम से प्रसिद्धि पाने वाले Abdu Rozik के पास रियलिटी शो और उनके संगीत कैरियर दोनों के कारण बहुत सारे प्रशंसक हैं। अमीरा के साथ उनकी सगाई एक मोस्ट अप्रिशिएटिड इवेंट थी, खासकर तब जब शादी में शामिल होने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में बहुत से लोग थे। सलमान खान, नी-यो, रयान गार्सिया, जेसन डेरुलो, माइक टायसन और कई अन्य हस्तियाँ इस अवसर पर शामिल होने वाली थीं।

Read this also: Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट विवाद में कूदे मशहूर सिंगर, बोले- ‘कलाकारों के चाहने वालों के घर भी बिक जाते हैं…’

अप्रैल 2024 में जब अब्दु और अमीरा ने अपनी सगाई की घोषणा की, तब उनके बीच रिश्ता मजबूत लग रहा था और अब्दु ने 9 मई को अपने इंस्टाग्राम पर सगाई समारोह की कई तस्वीरें भी शेयर कीं। हालाँकि, जैसे-जैसे यह जोड़ा अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने लगा, यह स्पष्ट हो गया कि उनके बीच सांस्कृतिक अंतर एक बड़ी चुनौती बन गया है। इन मतभेदों को दूर करने के अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, उन्होंने अंततः अलग होने का फैसला किया।

प्यार की तलाश में Abdu Rozik

Abdu and Amira

दिल टूटने के बावजूद, Abdu Rozik को भविष्य में फिर से प्यार मिलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, “मुझे भरोसा है कि सही समय आने पर प्यार मुझे फिर से मिल जाएगा। मैं इस समय के दौरान आपके अटूट समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।”

Related Articles

One Comment

  1. Pingback: Bigg Boss 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button