मनोरंजन

नोएडा में पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने वाले तीन युवक दबोचे

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में सड़क किनारे सादा कपड़ों में खड़े दो पुलिसकर्मियों पर थार चढ़ाकर घायल करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल थार को भी बरामद कर लिया है। आरोपितों ने 8 जून की रात शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित उपनिरीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने सात दिन बाद मुकदमा दर्ज किया था।

मूलरूप से जिला मुजफ्फरनगर के गांव जागाहेड़ी के उपनिरीक्षक अजय मलिक ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया था कि वह वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर पुलिस लाइन में तैनात हैं। 8 जून की रात करीब 12.30 बजे वह मोरना चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल विकास मलिक से मिलने नोएडा आए थे। दोनों सेक्टर-50 की तरफ जाने वाले मोड़ पर कार खड़ी करके सड़क किनारे खड़े थे। तभी काले रंग की थार यूपी16ईएफ8882 में चार युवक आए। बताया जा रहा है कि आरोपित शराब के नशे में थे। चारों युवक उनसे रास्ता पूछने लगे।

थार को बैक करते हुए पुलिसकर्मियों को रौंदा

जानकारी न होने के चलते कहा कि किसी और से पता कर लें। यह बार युवकों को नागवार गुजरी। उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध किया तो आरोपित थार लेकर कुछ दूर आगे निकल गए। चंद सेकंड बाद ही थार को तेज गति से बैक करके लाए और दोनों पुलिसकर्मियों के ऊपर चढ़ा दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपित थार को लेकर भाग गए।

स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को प्रयाग अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने विकास मलिक को दो दिन बाद छुट्टी दे दी, जबकि अजय मलिक की टांग की हड्डी टूट गई। चिकित्सकों को आपरेशन करके टांग में राड डालनी पड़ी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उपनिरीक्षक ने नंबर के आधार पर थार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना की रात तीनों शराब के नशे में

डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर थार चढ़ाने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान सेक्टर-41 के नितेश गुप्ता, तुषार कालरा और सेक्टर-108 के नवीन अवाना के रूप में हुई है। आरोपित एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र हैं। घटना की रात तीनों शराब के नशे में थे। पता न बताने पर गुस्साए आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button