मनोरंजन

UP: प्रेमिका के बुलाने पर गया था मिलने, लड़की के घर वालों ने पीट पीटकर मार डाला

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत युवक के परिजन से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना गंगाघट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गंगाघाट थाना क्षेत्र के बसधना गांव निवासी आशीष उम्र 22 साल का प्रेम प्रसंग उदाखेड़ा गांव निवासी एक युवती से चल रहा था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को लड़की ने युवक को मिलने बुलाया था। प्रेमिका से मिलने प्रेमी युवक उसके गांव पहुंचा था। गांव के बाहर लड़की के परिजनों ने दोनों को आपस में बात करते देख लिया था। दोनों को बात करता देख लड़की के परिजनों ने युवक को घेर लिया और लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे अधमरा छोड़ मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर लड़के के परिजन मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच जारी

सीओ सिटी सोनम सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृत युवक के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button