Aditi Rao Hydari

Fill in some text

हीरामंडी के फर्स्ट लुक में अदिति को भारी आभूषण और शानदार पोशाक पहने को कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Sonakshi Sinha

हीरामंडी के फर्स्ट लुक में उन्हें पारंपरिक पोशाक पहने, और आभूषणों से सजा हुआ देखा गया है।

Manisha Koirala

90 के दशक में युवाओं के दिल की धड़कन मनीषा कोईराला अब हीरामंडी में अपना जलवा बिखेरने जा रही हैं।

Richa Chadha

‘फुकरे 3’ में काम करने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की संजय लीला बंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगी।

Sanjeeda Sheikh

छोटे परदे पर काम कर चुकी एक्ट्रेस संजीदा शेख भी हीरामंडी में नजर आएंगी। उन्होंने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ में ‘ में भी काम किया है।

Sharmin Segal

आपको बता दें कि शरमिन सहगल संजय लीला भंसाली की भांजी हैं।  साल 2019 में शरमिन ने फिल्म ‘मलाल’ में जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ डेब्यू किया था।

बॉलीवुड को ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी,  ‘पद्मावत’ और ‘देवदास’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद डायरेक्टर व प्रोडूसर संजय लीला भंसाली इस बार नेटफ्लिक्स पर ‘Heeramandi: The Diamond Bazaar‘ नाम से एक वेब सीरीज रिलीज करने वाले हैं।

हीरामंडी का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज हुआ, जिसमें वेब सीरीज की एक छोटी सी झलक पेश की गई है।

यह संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज है, जो पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया हीरामंडी पर आधारित है। बंटवारे से पहले हीरामंडी की तवायफें बहुत मशहूर थीं।

सीरीज के फर्स्ट लुक में भंसाली ने अपनी हीरोइनों को बिल्कुल अलग रंग में पेश किया है। सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और के संजीदा शेख साथ-साथ  शर्मीन सहगल भी अहम भूमिका में हैं।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए लिंक पे क्लिक करे