एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी है ये 9 फिल्में

कभी अलविदा ना कहना करण जौहर की इस फिल्म में ऐसे विवाहों की परतें उधेड़ी गई हैं जो ऊपर से तो सही लगते हैं पर अंदर से खोखले हैं। शाह रुख खान और रानी मुखर्जी ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई है जो अपने वैवाहिक जीवन से बाहर सुकून खोजते हैं, जबकि प्रीति जिंटा ने उपेक्षित पत्नी का किरदार निभया है।

Credit: Instagram

ऐतराज़ ऐतराज़ एक बिजनेसमैन, राज की कहानी है, जिस पर उसकी पूर्व प्रेमिका सोनिया द्वारा, जो अब उसके बॉस की पत्नी है, झूठा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

Credit: Instagram

हसीन दिलरुबा हसीन दिलरुबा में बेवफाई की पड़ताल केवल धोखे से आगे बढ़कर मानवीय भावनाओं की पेचीदगियों और छुपी हुई इच्छाओं पर होती है जो कि गंभीर निर्णयों की ओर ले जा सकती हैं।

Credit: Instagram

लंचबॉक्स लंचबॉक्स उस भावनात्मक संबंध को दर्शाती है जो शारीरिक सीमाओं को पार करता है। इरफान खान और निमरत कौर ने अकेले लोगों की भूमिका निभाई है जो गलती से पहुंचे एक दूसरे के लंचबॉक्स के माध्यम से पत्रों का आदान-प्रदान करके सुकून पाते हैं।

Credit: Instagram

अर्थ स्मिता पाटिल ने एक महिला की भूमिका निभाई है जिसे उसके प्रेमी ने धोखा दिया है, जो एक प्रसिद्ध फिल्मकार है जिसे कुलभूषण खरबंदा ने निभाया है। अर्थ बेवफाई के कारण होने वाली भावनात्मक उथल-पुथल को दर्शाती है, विशेष रूप से कलात्मक महत्वाकांक्षा और सामाजिक अपेक्षाओं के संदर्भ में।

Credit: Instagram

ब्लैकमेल ब्लैकमेल में एक पति की कहानी है, जिसे इरफान खान ने निभाया है, जो अपनी पत्नी कीर्ति कुल्हारी की बेवफाई का पता लगाता है। फिल्म जटिल मोड़ लेती है जैसे ही झूठ और धोखे का जाल खुलता है, यह सवाल उठता है कि असली पीड़ित कौन है और लोग विश्वासघात के सामने किस हद तक जा सकते हैं।

Credit: Instagram

नो एंट्री नो एंट्री में सलमान खान, अनिल कपूर, और फरदीन खान तीन दोस्तों के रूप में हैं जिनकी वफादारी को लेकर विभिन्न विचार हैं। फिल्म में जलन, स्वामित्व और वफादारी को बनाए रखने की चुनौतियों को हास्यपूर्ण और अतिरंजित तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

Credit: Instagram

एक हसीना थी एक हसीना थी बेवफाई पर एक अनोखा मोड़ प्रस्तुत करती है। उर्मिला मातोंडकर ने एक मोहक महिला की भूमिका निभाई है जो पुरुषों को फुसलाती है और उनकी बेवफाई का उपयोग अपने लाभ के लिए करती है।

Credit: Instagram

सिलसिला अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, और रेखा ने शक्तिशाली प्रदर्शन दिया है जैसे पात्र सामाजिक अपेक्षाओं और जुनूनी इच्छाओं के बीच फंसे होते हैं।

Credit: Instagram

लाल रंग का ये फल शरीर में भरता है आयरन, लोहे जैसी मजबूत होती है मसल्स