ट्रेंडिंगमनोरंजन

Mrunal Thakur Sexy Video! म्रुनल ठाकुर ने डीप-नेक चोली, लहंगे में दिखाया अपना Curves; हॉट वीडियो हुआ वायरल

Mrunal Thakur Sexy Video: म्रुनल ठाकुर(Mrunal Thakur) पर्दे पर अपने हर किरदार से दर्शकों पर अविस्मरणीय प्रभाव(unforgettable impact) छोड़ती हैं। जर्सी से सीता रामम और हाय नन्ना तक, अभिनेत्री किसी और की तरह चरित्र की गहराई में डूब जाती है और बाद में जो सामने आता है वह स्क्रीन पर एक जादुई कहानी(magical story) है। हालाँकि, म्रुनल न केवल अपने शानदार अभिनय कौशल(Great Acting Skills) के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने बेहतरीन लुक्स(Great looks) की बदौलत प्रमुख फैशन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए भी जानी जाती हैं।

Mrunal Thakur Sexy Video

म्रुनल(Mrunal Thakur) को हाल ही में एक इवेंट के लिए डीप-नेक चोली(Deep-neck bodice) के साथ गुलाबी लहंगा पहने देखा गया था। उस ड्रेस में मीडिया से बात करते हुए म्रुनल का एक वीडियो वायरल(Video Virul) हो गया है। म्रुनल ठाकुरMrunal Thakur) ने अपने नवीनतम हॉट वीडियो(latest hot video) से अपने प्रशंसकों को सांसों के लिए मजबूर कर दिया है

जबकि म्रुनल(Mrunal Thakur) ने बार-बार कई प्रमुख फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है, एक समय ऐसा भी था जब अभिनेत्री ने कई फिल्में ठुकरा दीं क्योंकि भूमिका के लिए उन्हें अंतरंग दृश्य(intimate scene) करने की आवश्यकता थी। उन्होंने साझा किया कि उनके माता-पिता उनके अंतरंग दृश्यों(intimate scenes) को करने में सहज नहीं थे और एक समय ऐसा आया जब उन्हें अपने माता-पिता को मना करना पड़ा और समझाया कि वह फिल्मों को अस्वीकार नहीं कर सकतीं।

म्रुनल ने iDiva को बताया, “मैं रोमांटिक जैसे अंतरंग दृश्यों(intimate scenes) को करने में वास्तव में सहज नहीं थी।” उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता ने उनके अंतरंग दृश्य करने को अस्वीकार कर दिया था और एक समय ऐसा आया जब उन्हें इस बारे में उनसे बात करनी पड़ी। उन्होंने कहा, ”मैं बस डर जाऊंगी, मैं किसी फिल्म को ना कह दूंगी, लेकिन मैं कब तक ना कह सकती थी? एक समय था जब मुझे अपने माता-पिता के साथ बैठना पड़ा और उन्हें बताना पड़ा कि ‘पापा, मैं कोई भी हिस्सा नहीं छोड़ सकता क्योंकि कभी-कभी ऐसा होता है, यह मेरी पसंद नहीं है।” उसने यह भी संकेत दिया कि वह खुद ऐसे दृश्यों के साथ बहुत सहज नहीं थी। .

उसने कहा! “मैं एक फिल्म करना चाहती थी, पर मुझे उसे छोड़ना पड़ा क्योंकि इसमें एक चुंबन दृश्य(Kissing scene) शामिल था। एक अभिनेता के रूप में, आपको तैयार रहने की जरूरत है क्योंकि कभी-कभी यह (scene) मांग होती है। यदि आप सहज नहीं हैं, तो आप बता सकते हैं, आप इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन मैं इस वजह से फिल्मों से गायब रही,।”

म्रुनल ठाकुर(Mrunal Thakur) को आखिरी बार विजय देवरकोंडा(Vijay Deverakonda) के साथ फैमिली स्टार(family star) में देखा गया था। अपने किरदार इंदु को जीवंत करते समय चुनौतियों पर विचार करते हुए, म्रुनल ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट(recent instagram post) में लिखा, “मैं स्क्रीन पर जो भी किरदार निभाती हूं वह मेरे दिल पर छाप छोड़ता है। इंदु की भूमिका के साथ न्याय करने के लिए, मुझे इंदु बनकर न सिर्फ उसके जूते पहनने होंगे, बल्कि उनमें एक मील चलने की जरूरत है। उसे जीवन में लाना पहले थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन मैंने धीरे-धीरे उसे समझना शुरू कर दिया और एक बार जब मुझे इसकी आदत हो गई, तो मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा… और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे अभी छोड़ना चाहती हूं।’ अभिनेत्री ने एक मधुर संदेश(sweet message) के साथ नोट का समापन किया और कहा, “आशा है कि आपको इंदु को देखने में उतना ही आनंद आया जितना मुझे उसके जूते में चलने में आया।”

इस बीच, म्रुनल की आगामी परियोजनाओं की सूची(List of Upcoming Projects) में नवजोत गुलाटी और विपाशा अरविंद द्वारा निर्देशित पूजा मेरी जान शामिल है। फिल्म में म्रुनल के साथ हुमा कुरेशी और विजय राज अहम भूमिका में होंगे। इसके अतिरिक्त, उनके पास विश्वंबर, बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग(Baahubali: Before the Beginning), एसटीआर48(STR48) और अन्य सहित कई परियोजनाएं भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button